गौतम गंभीर ने कहा : आतिशी के आरोप सही हुए तो छोड़ दूंगा चुनाव

दिल्ली के उप मुख्येमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के आरोपों पर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर भड़क उठे।

0
167

नई दिल्ली : दिल्ली के उप मुख्येमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के आरोपों पर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर भड़क उठे। उन्होंने कहा की अगर आप के प्रत्याशी ने आरोप सही साबित कर दिया तो वो चुनाव छोड़ देंगे। अन्यथा अगर आरोप सही साबित नहीं हुए तो आतिशी को चुनाव छोड़ना पड़ेगा।

गौतम गंभीर ने मुखिये मंत्री अरविन्द केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा की झूठे सीएम और उनकी पार्टी की गन्दी राजनीति दिल्ली देख रही है। पहला दो दो वोटर कार्ड फिर नामांकन रद्द होने जैसे आरोप भी आम आदमी पार्टी को चैन नहीं मिला तो उन्होंने इस तरह का घिनोना आरोप लगाया है।

गौतम गंभीर का भी कहना है की उनके परिवार में भी पांच महिला है। वे इस तरह की हरकत करने की सोच भी नहीं सकते। उन्होंने कहा की राजनीति में वो साफ़ इच्छा शक्ति के साथ आए है। ऐसी ओछी राजनीति वो कभी नहीं कर सकते। उन्होंने चेतावनी दी है की वो इस बार वो मुख्येमंत्री केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बचकर जाने नहीं देंगे। वे मुख्येमंत्री से इस्सके अदालत में जवाब मांगेगे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here