कैलाश चौधरी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में किया पूर्वोत्तर के भाजपा किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं से संवाद

कैलाश चौधरी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में किया पूर्वोत्तर के भाजपा किसान मोर्चा कार्यकर्ताओं से संवाद

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में पूर्वोत्तर भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कृषि संस्थानों की बैठक में हुए सम्मिलित

पासीघाट (अरुणाचल प्रदेश)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भारतीय जनता पार्टी एवं केंद्र सरकार के विभिन्न सरकारी एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए मंगलवार को पूर्वोत्तर क्षेत्र के अरुणाचल प्रदेश पहुंचे। डिब्रूगढ़ एयरपोर्ट पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने पूर्वोत्तर के परंपरागत तरीके से स्वागत एवं अभिनंदन किया। यहां से केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में भारतीय जनता पार्टी पूर्वोत्तर के क्षेत्रीय प्रशिक्षण वर्ग में सम्मिलित हुए। कैलाश चौधरी ने प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संगठनात्मक विषय एवं केंद्र सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के संदर्भ में संवाद किया। साथ ही नॉर्थ ईस्ट के सभी 8 राज्यों से आए किसान मोर्चा के पदाधिकारियों को ट्रेनिंग प्रोग्राम में भाग लेने का प्रमाण पत्र भी दिया।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पूर्वोत्तर भाजपा प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के बाद अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में बैठक के माध्यम से प्रदेश में संचालित सभी कृषि विज्ञान केंद्रों, भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के संस्थानों और केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालयों की गतिविधियों की समीक्षा की। बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की कृषि एवं किसान हितेषी योजनाओं को किसान के खेत तक पहुंचाना है। पूर्वोत्तर भारत कृषि क्षेत्र के लिए अत्यंत संभावना वाला क्षेत्र है। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी पूर्वोत्तर के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। इन कार्यक्रमों के दौरान अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू, कृषि मंत्री तगे ताकी, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डुंगोली लिबांग एवं भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. शंभू कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!