KAUSHAMBI- जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद सदस्यों ने जिलाधिकारी से मिलकर अविश्वास प्रस्ताव सौंपा

जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद सदस्यों ने जिलाधिकारी से मिलकर अविश्वास प्रस्ताव सौंपा, 16 को होगी नाराज सदस्यों की परेड

जिला पंचायत अध्यक्ष के मनमाने रवैए से नाराज़ 18 सदस्यों ने सोमवार को जिलाधिकारी कौशांबी से मुलाकात की और अविश्वास प्रस्ताव पत्र सौंपा। अविश्वास प्रस्ताव पत्र के अवलोकन के बाद जिलाधिकारी कौशांबी ने 16 अगस्त को असंतुष्ट सदस्यों को परेड के लिए जिला अधिकारी कार्यालय बुलाया है।

गौरतलब है कि जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर के कथित मनमाने रवैए से जिले के तमाम सदस्य नाराज चल रहे हैं और कई बार बैठक कर जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं।

सोमवार को जिलाधिकारी कौशांबी से मुलाकात कर 18 नाराज सदस्यों ने जिलाधिकारी को अविश्वास प्रस्ताव लाने का अविश्वास पत्र सौंपा। सौंपे गए अविश्वास प्रस्ताव पत्र में सदस्यों का आरोप है कि जिला पंचायत अध्यक्ष तमाम वार्डो में एक साल बीतने के बाद भी कोई कार्य नहीं कराया है और सदस्यों के अधिकारों में तमाम तरह से दखल कर मनमानी कर रही हैं।

जिलाधिकारी कौशांबी सुजीत कुमार ने नाराज सभी सदस्यों द्वारा पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव पत्र के अवलोकन के बाद आगामी 16 अगस्त को कलक्टर हाउस मंझनपुर आकर सदस्यों के परेड कराने की बात कही है।

इससे जाहिर हो गया है कि जल्द ही जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए लड़ाई तेज हो सकती है और नाराज सदस्यों द्वारा अविश्वास कराकर नया अध्यक्ष चुना जा सकता है। अविश्वास प्रस्ताव पत्र सौंपने वालों में अरुण चौधरी, शेर मुहम्मद,,अजय सोनी, राज गौतम, नरेंद्र सरोज, विजमा दिवाकर, कमला देवी, शीला द्विवेदी, सुनीता देवी समेत करीब डेढ़ दर्जन सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!