वंदना श्रीवास्तव बनी यूपी योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन झांसी मंडल की पर्यवेक्षक

वंदना श्रीवास्तव बनी यूपी योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन झांसी मंडल की पर्यवेक्षक

उरई। डिस्ट्रिक्ट योगासन स्पोर्ट एसोसिएशन जनपद जालौन की जिला कोषाध्यक्ष वंदना श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा झांसी मंडल का पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है जैसा कि सर्वविदित है कि योगासन को अब खेल की मान्यता मिल चुकी है। इसी दिशा में राष्ट्रीय योगासन स्पोर्ट्स फेडरेशन द्वारा प्रत्येक राज्य में स्पोर्ट्स एसोसिएशन का गठन किया गया है। जिसके तहत उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अंतर्गत जनपद जालौन मे जिला योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन का गठन भी हो चुका है।
इस संस्था का मुख्य उद्देश जिले से योग की प्रतिभाओं को राज्य स्तर तक पहुंचाना है जिससे आने वाले समय में प्रत्येक जनपद से योगास्पोर्ट्स मे पारंगत बच्चे एवं बच्चियां नेशनल एवं कॉमनवेल्थ प्रतिभाग करें।
वंदना श्रीवास्तव ने बताया कि
जालौन जिले मे योगसपोर्ट्स चैंपियन शिप प्रतियोगिता दिनांक 27-8- 2022 को जीआईसी उरई में होना सुनिश्चित हुआ है प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 20-8 2022 है प्रतियोगिता तीन श्रेणी मे संपन्न होनी है पहला सब जूनियर बालक, बालिका 9 से 14 वर्ष जूनियर बालक, बालिका
14 से 18 वर्ष और सीनियर वर्ग 18 से 28 वर्ष तक इस संबंध में विस्तृत जानकारी हेतु कृपया नीचे लिखे नंबरों पर 94502 92889 एवम् 8299787554 संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!