*पांच वर्ष बीते नही कि पति ने गला दबा गर्भावती पत्नी को मार डाला

0
267

सरवर आलम ✍

कुशीनगर ,वैवाहिक  जीवन के रिश्ते बड़े ही  अनमोल  होते हैं  जीवन की डोर  बंधने पर समाज में  एक  बेहद  खुशियों का दौर  शुरू होता है  पर रिश्तो के  धागे  कब  कैसे  टूट जाएंगी  यह कहना  नामुमकिन है ऐसे ही  एक वाकया कुशीनगर के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम खेसिया के पांडेय टोला में 25 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या कर दिए जाने की घटना सब सबको सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

 
पति पत्नी की आपसी रिश्ते इतने कमजोर हो गए कि पति ने पत्नी को गला दबोच कर मार डाला और उसकी कफन दफन करने में भी विलंब करना ना मुनासिब समझा और आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी कर रिश्ते को कलंकित कर डाला ।


आज माता पिता को है मलाल


जिस बेटी को  मां बाप ने ढूंढ कर घर बसाया वहां उसका  दामाद ही दानव  बन बैठा । बेटी की  जीवन का अंतिम खबर पाकर पहुंचे मायके वालों में दुःख की साया में पुलिस को सूचना दी।
 
विवाहिता की हत्या की खबर से गांव में पसरा सन्नाटा


बेटी की तलाश में पहुंचे मां बाप भाई रिश्तेदारों को देख आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गये। महिला की हत्या के बाद पूरे गांव में खबर फैलते ही सन्नाटा पसर गया।


 पुलिस ने ससुर को लिया हिरासत में


जैसे तैसे घटना की जानकारी होते ही तहसीलदार, सीओ व एसओ सहित पुलिस फोर्स पहुंच गयी। जहां पर मौजूद मृतका के ससुर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पांच वर्ष पूर्व हुई थी शादी


जैसा कि बताया जा रहा है जटहा बाजार थाना क्षेत्र के डूमरी सहोदर पट्टी के पर्वत छपरा निवासी लालबहादुर प्रसाद ने पांच वर्ष पूर्व अपनी पुत्री अर्चना की शादी खेसिया के पांडेय टोला निवासी विरेंद्र प्रसाद से की थी।

 घर मे रिस्तो को लेकर शुरू थी रार

शादी होने के बाद हंसी खुशी से पति पत्नी हंसी खुशी से कुछ समय गुजार लिए पर बताया जा रहा है कि उसके बाद आये दिन विवाहिता व ससुराल वालों से विवाद होता रहता था।

पांच माह की गर्भवती थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात मृतका का ससुर खाना खाने के बाद सोने चला गया था। इधर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। आरोप है कि अर्चना के पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अर्चना पांच माह की गर्भवती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here