गुजरात में 150 से अधिक विधानसभा सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी भाजपा : कैलाश चौधरी

गुजरात में चुनावी प्रवास के दौरान हिम्मतनगर में साबरकांठा एवं अरवल्ली जिले के राजस्थान प्रवासी प्रभारियों की बैठक में सम्मिलित हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

हिम्मतनगर/साबरकांठा (गुजरात)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी गुजरात के चुनावी दौरे पर है।

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी राजस्थान भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर एवं रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल के साथ हिम्मतनगर में साबरकांठा एवं अरवल्ली जिले के राजस्थान प्रवासी प्रभारियों की बैठक में सम्मिलित हुए। बैठक में सभी प्रभारियों को योजनाबद्ध तरीके से प्रचार-प्रसार एवं कार्य करने को निर्देशित करने के साथ ही चुनावी रणनीति एवं तैयारियों पर चर्चा हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भरोसा जताया कि गुजरात चुनाव में भाजपा एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज करेगी।

गुजरात चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने दावा किया कि भाजपा 150 से अधिक विधानसभा सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में से दो नंबर और तीन नंबर पर कौन रहेगा? यह हमारा विषय नहीं है। वैसे आम आदमी पार्टी का गुजरात में कोई वजूद नहीं है, आप के नेता केवल चुनावी भाषणबाजी कर रहे हैं। कैलाश चौधरी ने कहा कि गुजरात की जनता भाजपा के विकास कार्यों और मजबूत कानून विश्वास में भरोसा करती है, इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केवल भाजपा को ही अपना विकल्प मानती है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, गुजरात की जनता की ओर से भाजपा को समर्थन उत्तरोत्तर बढ़ रहा है, निश्चित रूप से हम बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं।

error: Content is protected !!