कांग्रेस की बी टीम है आम आदमी पार्टी, गुजरात की जनता को केवल मोदी और भाजपा पर भरोसा : कैलाश चौधरी

प्रांतिज/साबरकांठा (गुजरात)

गुजरात के चुनावी प्रवास के दौरान साबरकांठा जिले की प्रांतिज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी गुजरात के चुनावी दौरे पर है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने साबरकांठा जिले की प्रांतिज विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का सम्मेलन कर चुनावी रणनीति संबंधित चर्चा की। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद दीपसिंह, साबरकांठा सहप्रभारी श्रीमती रेखाबेन चौधरी, पूर्व मंत्री जयसिंह, चेयरमैन महेश भाई पटेल, प्रवासी प्रभारी दामोदर अग्रवाल, सहप्रभारी धनराज गुर्जर, प्रांतिज मंडल अध्यक्ष बलवंत भाई पटेल, तलोद मंडल अध्यक्ष कल्पेश भाई पटेल, प्रांतिज शहर अध्यक्ष निन्यानंद, तलोद शहर मंडल अध्यक्ष दामोदर भी उपस्थित रहे।

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का तो अर्थ ही भ्रष्टाचार एवं अराजकता हो गया है। वहीं आम आदमी पार्टी भी कांग्रेस की बी टीम है। उनका भी हमेशा कोई न कोई घोटाला सामने आता है। आप ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया और पंजाब की जनता के साथ भी धोखा कर रहे हैं। वह इमानदारी का झूठा राग अलापते हुए नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। आप के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री शराब घोटाले के आरोपी है, वहीं एक अन्य नेता घोटाले के आरोप में जेल की सजा काट रहे है। कैलाश चौधरी ने गुजरात की जागरूक जनता पर भरोसा जताते हुए कहा कि फिर से डबल इंजन सरकार बनने पर सेवा व कल्याण की परंपरा को भाजपा के प्रत्याशी अनवरत रूप से बढ़ाएंगे। गुजरात में विकास की हर इमारत पर नरेंद्र मोदी का नाम लिखा है। वे गुजरात के लिए निरंतर चिंतित रहते हैं। अतः विकास के अभियान को बढ़ाने के लिए कमल के फूल पर वोट दें।

error: Content is protected !!