गुजरात के चुनावी प्रवास पर पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने किया स्वागत

गुजरात के चुनावी प्रवास के दौरान साबरकांठा जिले के विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने किया जनसंपर्क

ईडर/हिम्मनगर (गुजरात)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी गुजरात के चुनावी दौरे पर है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने साबरकांठा जिले की ईडर एवं हिम्मत नगर सहित विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं एवं आमजन से अधिकाधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने का आह्वान किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ सम्मेलन एवं बैठकों के माध्यम से चुनावी रणनीति पर चर्चा की तथा आगामी प्रचार प्रसार को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए। इस दौरान क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए हिम्मतनगर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हेलीपैड पहुंचकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अगवानी कर स्वागत किया।

इससे पहले ईडर विधानसभा की भाजपा कोर कमेटी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गुजरात में डबल इंजन सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के फायदे गिनाने के साथ ही कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी की झूठी चुनावी भाषणबाजी पर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सर्वांगीण विकास को लेकर पूरी तरह से प्रतिबध्द एवं समर्पित है। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान एवं बाद में प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद गुजरात की आम जनता के हित में बहुत काम किया है। गुजरात की जागरूक जनता इस बात को अच्छी तरह समझती है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करती है। गुजरात की जनता कांग्रेस एवं आप पार्टी के चुनावी झांसों में कदापि आने वाली नहीं है। इसीलिए निश्चित रूप से 8 दिसंबर को प्रदेश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी।

error: Content is protected !!