बामौर गुरसराय व बंगरा नें मास्टर प्रीमियर क्रिकेट लीग में दर्ज की जीत

अंसार हुसैन की रिपोर्ट

झाँसी। भानी देवी गोयल स्कूल में खेले गए मास्टर प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के मैचों में बामोर ,गुरसराय व बंगरा की टीम ने अपने-अपने मैच जीतकर पूर्ण अंक अर्जित किए।
पहला मैच चिरगांव और बामोर के बीच खेला गया। बामोर ने निर्धारित 15 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 101 रन का लक्ष्य दिया। बामोर की ओर से नारायण ने 29 रन, जितेंद्र ने 16 रन, केतन ने 15 रनों का योगदान दिया। चिरगांव की ओर से महेंद्र सेमरी ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चिरगांव टीम ने 7 विकेट पर 89 रन बनाए, बामोर ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया। चिरगांव की ओर से रवि यादव ने 22 रन एवं राम और राघवेंद्र ने 20-20 रनों का योगदान दिया। बामोर की तरफ से प्रहलाद यादव ने सर्वाधिक 3 विकेट एवं कुलदीप ने 2 विकेट लिए।
दिन का दूसरा मैच मोठ व गुरसराय के बीच खेला गया। गुरसराय टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए। गुरसराय की ओर से शिवम शर्मा ने 39 रन बृजेश ने 14 रन एवं शीलेंद्र ने 12 रन बनाए। मोठ की ओर से महेंद्र एवं देवेंद्र ने 3-3 विकेट शिवप्रभात ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोठ की टीम 58 रनों पर सिमट गई। गुरसराय की ओर से अजय देवलिया ने 3 विकेट, शीलेंद्र और देवेंद्र वर्मा ने दो-दो विकेट लिए। गुरसराय ने मैच 45 रनों से जीत लिया।
तीसरा मैच मऊ और बंगरा के बीच खेला गया। बंगरा टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। बंगरा की ओर से अरविंद राजपूत ने ताबड़तोड़ 80 रनों की पारी खेली एवं अजय वर्मा ने 21 रनों का योगदान दिया ।मऊ की तरफ से राजू यादव ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मऊ टीम 15 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 92 रन बना सकी और बंगरा ने यह मैच 45 रनों से जीत लिया। मऊ की ओर से पुष्पेंद्र ने 29 रन, प्रदीप ने 22 रन एवं विजय ने 19 रनों का योगदान दिया। बंगरा की ओर से ध्रुव पुरोहित ने 3 विकेट एवं उत्तम ने दो विकेट लिए।
इस अवसर पर अजय यादव, मनीत राजपूत, रितुल त्रिपाठी संजीव मिश्रा, अनिल मिश्रा, कैलाश एवं अभिषेक पाठक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!