वार्ड 15 में आम आदमी पार्टी की बैठक संपन्न

रिपोर्ट अंसार हुसैन

झांसी महानगर के वार्ड नंबर 15 गरिया गांव में संभावित प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार आनंद वीरू के संयोजन में जिला अध्यक्ष अरशद खान के मुख्य आतिथ्य तथा महानगर अध्यक्ष गयादीन कुशवाहा अध्यक्षता में कार्यकर्ता बैठक संपन्न हुई जिसमें काफी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहे।


इस अवसर पार्टी पदाधिकारियों ने उपस्थित क्षेत्रवासियों को पार्टी की नीतियों के संबंध में बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की आम लोगों के हित की राजनीति के फलस्वरूप ही तीन बार दिल्ली में सरकार बनने के बाद दिल्ली नगर निगम के चुनावों में भी लोगों ने आम आदमी पार्टी पर ही विश्वास जताया है।

इसी विश्वास के कारण गुजरात जैसे राज्य में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी पार्टी को जनता का समर्थन मिला और 5 विधायक जीतने के साथ ही राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा भी मिला।
पदाधिकारियों ने उपस्थित लोगों से पार्टी को समर्थन देने की अपील की जिस पर लोगों ने पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।


इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि जिला महासचिव पुत्तू सिंह कुशवाहा, जिला कोषाध्यक्ष इंजीनियर राजकुमार राव, महानगर महासचिव भवजीत सरना, पूर्व महानगर अध्यक्ष इरशाद खान, युवा प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष आशीष पाल, महानगर उपाध्यक्ष महताब आलम, जिला मीडिया प्रभारी कलीमुल्लाह, जिला कार्यकारिणी सदस्य आशुतोष श्रीवास्तव, संभावित मेयर प्रत्याशी नरेश ठेकेदार, भूरे खान, जितेंद्र दुबे एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक एवं माताएं बहने उपस्थित रही।
कार्यक्रम का संचालन पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव आशीष तिवारी ने तथा आभार संयोजक वीरू आनंद ने किया।

error: Content is protected !!