विधायक द्वारा केंद्रीकृत स्मार्ट पार्किंग कार्यान्वित करने के लिए किया शुभारंभ

रिपोर्ट अंसार हुसैन

झांसी, दिनांक 12 दिसंबर 2022 को झांसी नगर निगम के द्वारा केंद्रीकृत स्मार्ट पार्किंग 13 स्थानों पर कार्यान्वित करने के लिए सदर विधायक रवि शर्मा जी के मुख्य आतिथ्य में शुभारंभ किया गया।


कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में अपर नगर आयुक्त मोहम्मद कमर जी रहे। एवं
नगर निगम के स्थानीय सभासद की गरिमामय उपस्थिति में किया गया
आई राम टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड बेंगलुरु ने झांसी नगर निगम के नगर आयुक्त पुलकित गर्ग जी के साथ कंसेंशनर एग्रीमेंट 07 दिसंबर 2022 को साइन किया था जिस एग्रीमेंट के अंतर्गत पीपीपी मॉडल पर 6 माह के अंदर पूरे 13 स्थानों को स्मार्ट पार्किंग की सुविधा प्रदान करेंगे।


इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवि शर्मा जी के द्वारा बताया गया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री म नरेंद्र मोदी जी की स्मार्ट भारत की परिकल्पना को आगे बढ़ाते हुए आई राम कंपनी ने स्मार्ट पार्किंग का जो कार्य किया बहुत ही सराहनीय है और झांसी में इस स्मार्ट पार्किंग से लोगों को घर बैठे अपने गंतव्य पर पहुंचने से पहले पार्किंग की स्तिथि एप के द्वारा अपने मोबाइल पर चेक कर सकते है। और कहां पर उनको गाड़ी पार्क करनी है वह देखकर अपनी गाड़ी पार्किंग में लगा सकते हैं।


यह केंद्रीयकृत एप जल्द ही झांसी के निवासियों को उपलब्ध होगी।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अपर नगर आयुक्त मोहम्मद कमर जी के द्वारा बताया गया कि गलत पार्किंग से उत्पन्न ट्रेफिक कंजेशन की परेशानी से निजात मिलेगी जिसमें
आई राम कंपनी के साथ मिलकर झांसी नगर निगम क्षेत्र में स्मार्ट पार्किंग का कार्य किया जा रहा है।
इस कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन आई राम कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट विशाल मेहरा जी ने बताया कि हम इसके पहले भुवनेश्वर, कानपुर, पिंपरी-चिंचवाड में स्मार्ट पार्किंग का कार्य कर चुके हैं और झांसी में भी निश्चित रूप से अच्छा काम करेंगे इसमें झांसी की जनता का सहयोग मुझे चाहिए जिसके साथ मिलकर हम लोग शहर में ट्रैफिक की व्यवस्था के लिए पार्किंग कार्य को सुचारू रूप से चलाएंगे।
झांसी को स्मार्ट पार्किंग की सुविधा दी जाएगी जिसका पेमेंट डिजिटल माध्यम से भी किया जा सकता है।
जो लोग डिजिटल पेमेंट करेंगे उनको 10% की छूट मिलेगी।
आई राम टेक्नोलॉजी के सहोयोगी मारुसिका टेक्नोलॉजी के निदेशक जे पी पांडे जी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
स्किल्ड इंडिया सोसायटी के निदेशक नीरज सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया।
इस अवसर पर आई राम कंपनी के रीजनल डायरेक्टर राहुल तिवारी एवं पवन कुमार प्री सेल्स मैनेजर, मारूसिका टेक्नोलॉजी के जी एम ऑपरेशन सचिन कुमार एवं नगर निगम के कर निर्धारण अधिकारी हरगोविंद यादव जी अशोक जी, नगर निगम के गणमान्य पार्षदगण मुकेश सोनी, भरत सेन, सुरेंद्र साहू, अमन राय, एवं निशांत रवींद्र शुक्ल, मंडल अध्यक्ष अभिषेक जैन, वरुण जैन, सुरेंद्र प्रजापति, एवं
विंसी सविता, अनिल कंचन एवं झांसी नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!