सर्कस फिल्म प्रमोट और धमाल करने मलाड मस्ती में शामिल हुए रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी वरुण शर्मा

सतीश गोयल की रिपोर्ट

मलाड मस्ती सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

मुंबई (करण समर्थ : आयएनएन भारत मुंबई): मुंबई स्थित मलाड पश्चिम में इनऑर्बिट मॉल के पास मलाड मस्ती २०२२ इवेंट यह साप्ताहिक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है । अब यहाँ रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और वरुण शर्मा (चूचा) तीनो अपनी बहुचर्चित फिल्म सर्कस को प्रमोट करने मलाड मस्ती में पहुंचे ।

इस रविवार की सुबह भारती सिंह, एमिवे बंटाई‌ रैपर, सिंगर सलमान अली, शहज़ाद अली, डांसर एक्टर सलमान यूसुफ खान, सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम, आकांशा पूरी, नेहा चूडासामा, चिंकी मिन्की और कई जाने-माने हस्तियों के साथ शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में डांसर एक्टर सलमान यूसुफ खान ने भी लोगों को थिरकने पर मजबूर किया। भारती सिंह ने लोगों को हसाया और गरबा भी किया वहीं सिद्धार्थ निगम और अभिषेक निगम ने भी लोगों के साथ हंसी-मजाक मस्ती की। 

मलाड मस्ती सिर्फ एक मनोरंजन कार्यक्रम नहीं है बल्कि मनोरंजन और परिवारों को जोड़ने और जागरूकता लाने का एक माध्यम है। आयोजक असलम शेख ने लोगों को खूब एन्जॉय करवाया। साथ ही उन्होंने मलाड मस्ती के मुख्य उद्देश्य चाइल्ड एब्यूज़ के बारे में लोगों को जानकारी दी। यहां आए सभी सेलेब्रिटी गेस्ट्स ने आयोजकों को इस मस्तीभरे आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं और इसे एक बेहतरीन इवेंट बताया।

अब की बार मलाड मस्ती में सभी ने उपस्थित लोगों को खूब एंटरटेन किया। सिंगर शहजाद अली और सलमान अली ने अपनी गायकी से मलाड वासियों का खूब मनोरंजन किया। रणवीर सिंह और वरुण शर्मा ने मिलकर खूब डांस के साथ मस्ती भी की। साथ में लोगों को खूब डांस भी करवाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म सर्कस के बारे में लोगों को बताया।

यह उल्लेखनीय है कि, मलाड मस्ती का यह पांचवां साल है। मलाड मस्ती संडे की सुबह को आयोजित किया जाता है। यहां लोग कई प्रकार के गेम्स, जुम्बा, योगा, पेंटिंग और बहुत तरह की एक्टिविटी को एन्जॉय करने हजारों की संख्या में आते हैं।

आजकल लोग अपने टिव्ही या मोबाइल में कैद हुए हैं। ऐसी स्थिति में आम लोगों को घर पर अपने मोबाइल पर चीजों को देखने के बजाय टिव्ही और मोबाइल से बाहर निकलना चाहिए । खुले में घूमना फिरना चाहिए, दोस्तों से मिलना चाहिए, नई चीजें देखनी चाहिए और आनंद लेना चाहिए, यह इस आयोजन का उद्देश्य है । यह आयोजन लोगों को अपने घरों के बाहर सप्ताह का एक दिन अच्छे से बिताने और आनंद लेने का अवसर देता है

आयोजक विधायक असलम शेख ने कहा कि, इस साल के आयोजन का मुख्य उद्देश्य और संदेश बाल शोषण के बारे में जागरूकता फैलाना है । यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को जागरूक किया जाए और बच्चों को समाज में बुरी ताकतों से बचाया जाए।

( मैं भी ऐसे सामाजिक प्रयासों के समर्थन में शामिल होकर समाज के प्रति अपना दायित्व निभाऊंगी – अदिती समर्थ )

इस अलग सामाजिक प्रयासों की सराहना करते हुए उभरती हुई एक्ट्रेस, एंकर तथा ईफ्फी फेस्टिवल की गेस्ट; अदिती समर्थ ने आयोजक तथा इस कार्यक्रम में शामिल होकर सकारात्मक संदेश देनेवाले सभी सेलिब्रिटीज का अभिनंदन किया है। अपनी व्यस्तता के बावजूद जो सेलिब्रिटीज समाज जागरण के लिए कार्यरत हैं, वह हमारे लिए प्रेरणादाई है। नजदीकि भविष्य में मैं भी ऐसे सामाजिक प्रयासों के समर्थन में शामिल होकर एक सज़ग नागरिक तथा कलाकार की हैसियत से समाज के प्रति अपना दायित्व निभाऊंगी, ऐसी प्रतिक्रिया देते हुए, हम लोगों को पहले जैसा मिलनसार बनकर, बाहर घूमना फिरना चाहिए। और यह कार्यक्रम सुबह आयोजित किया गया है, इससे सुबह की अच्छी धूप जो वैज्ञानिक रुप से हमारे स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है, उसका भी लाभ होगा। अधिक से अधिक लोगों ने ऐसी स्वास्थ्य पूर्ण पहलों का समर्थन करना चाहिए, ऐसा आवाह्न अदिती ने किया है।

मलाड मस्ती का यह पाँचवा वर्ष है और इसे गोल्ड मेडल स्विचेज़ ने अपना समर्थन सहयोग दिया है। यहां फेमस कलाकार शामिल होकर अपनी फिल्म या शो के बारे में लोगों को जानकारी देते हैं, उनके साथ हंसी-मजाक मस्ती कर उन्हें उत्साहित करते है। उनसे सवाल जवाब कर उनके साथ सेल्फी खींचते हैं। इसलिए यह आयोजन केवल एंटरटेनमेंट इवेंट नहीं है बल्कि मस्ती भरे माहौल में लोगों, परिवारों को जोड़ने और समाज में जागरूकता लाने का एक जरिया है।

जनहितार्थ यह कार्यक्रम अब हर रविवार सुबह होगा। (करण समर्थ-आयएनएन भारत मुंबई)

error: Content is protected !!