प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानित बोल से भड़के भाजपाइयों ने बिलावल भुट्टो का फूंका पुतला

मुख्यालय मंझनपुर चौराहे पर फूंका गया पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला

सतीश गोयल की रिपोर्ट

सांसद विनोद सोनकर व जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी की अगुवाई में हुआ कार्यक्रम
कौशाम्बी।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के खिलाफ अपमानजनक बोल के चलते पूरे भारत के लोगों पर गुस्सा है शनिवार को बड़ी संख्या में उतरे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय मंझनपुर चौराहे पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका। इस मौके पर भाजपाइयों ने पाकिस्तान को आतंकी देश बताते हुए उनके खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व सांसद विनोद सोनकर मौजूद रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने किया।

इस मौके पर बोलते हुए सांसद विनोद सोनकर ने कहा कि पाकिस्तान पूरी तरह से टूट चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा उठाए गए कदम ने पूरी दुनिया में पाकिस्तान की पोल खोल दिया है आज पूरी दुनिया में अगर पाकिस्तान की पहचान कुछ बची है वह महज आतंकी पैदा करने की फैक्ट्री के रूप में है। ऐसे में वहां की विदेश मंत्री के द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ जो बोला गया है वह पूरी तरह से देश के गरिमा के खिलाफ है।

इस मौके पर पुतले को जलाते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज पूरे देश में पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ गुस्सा है और पूरे देश में इस तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं जो दिखाता है कि भारत के प्रत्येक नागरिक अपने देश के प्रधानमंत्री का सम्मान करते हैं और उनके साथ खड़े हैं। आज जो देश की जनता विदेश मंत्री जो पाकिस्तान का प्रतिनिधि करते हैं उनका पुतला फूंक रही है वह दिखाता है की भारत देश का प्रधानमंत्री भारत के 135 करोड़ लोगों का प्रतिनिधित्व करता है। इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रभारी अनिल सिंह, धर्मराज मोर्या, अजय पांडे, वेद प्रकाश सत्यार्थी, लाल बहादुर, ज्योति केशरवानी, हुबलाल दिवाकर, लव-कुश मौर्या, दिनेश पाण्डेय, महेश लोधी, दिलीप अग्रहरी, तिलक तिवारी, ब्रिजेश लोधी, पप्पू गौतम, आशा रानी, अशोक चौधरी, रूपेन्द्र शर्मा, चंद किशोर मिश्रा, आलोक तिवारी, तेजप्रताप, रिंकू पांडे, करण सिंह, बुद्धसेन, रामकिशोर, योगेंद्र कुमार, रमाकांत शर्मा, सेन बाबू, सत्यम केशरवानी, राजकमल पाल, जय चन्द्र मौर्य सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!