शेरगढ़ के भूंगरा गांव में गैस सिलेंडर त्रासदी के पीड़ितों से मिले कैलाश चौधरी, दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

सतीश गोयल की रिपोर्ट

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शेरगढ़ के भूंगरा गांव में गैस सिलेंडर त्रासदी के पीड़ितों से मिलकर जताई संवेदना, हादसे की भयावहता को देखकर हुए द्रवित, दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

भूंगरा/शेरगढ़ (जोधपुर)

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी रविवार को जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा में भूंगरा गांव में हुई गैस सिलेंडर त्रासदी के घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की भीषणता को नजदीक से देखा। कैलाश चौधरी ने भूंगरा में शोकाकुल परिवार के साथ बैठ इस विकट परिस्थिति में उन्हें सांत्वना प्रदान की एवं आश्वस्त किया की उनकी हर संभव मदद के लिए प्रयासरत हूं।

स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजपूत परिवार में विवाह के दौरान हुई यह अप्रिय घटना अत्यंत दुखद एवं ह्रदय को झकझोर देने वाली है। एक ही परिवार के 30 से अधिक जनों के काल कलवित हो जाना अति संवेदनशील है।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भूंगरा गैस सिलेंडर त्रासदी के पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रत्येक दिवंगत जन के परिवार एवं घायल को क्रमशः 2 लाख रुपए एवं 50 हजार रुपए के मुआवजे की घोषणा की गई है, जो सराहनीय है। साथ ही सरकार के साथ समाज के मौजिज लोगों द्वारा जनसहयोग के माध्यम से पीड़ित परिवार को आर्थिक संबल प्रदान करने की पहल अनुकरणीय है।

error: Content is protected !!