थाना सिरौली में एसएसपी के दरबार जाने  के बाद छेड़-छाड़ पीड़िता का हुआ मुकदमा दर्ज।

रिपोर्ट-सूरज सागर।

बरेली/सिरौली। चौकी से थाने और थाने से चौकी के चक्कर लगाने पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तब छेड़छाड़ पीड़िता ने एस एसपी दरबार में गुहार लगाई है। तब कहीं जाकर थाना सिरौली ने मुकदमा दर्ज किया
नबाबपुरा चौकी के गांव पिपरिया वीरपुर की एक युवती पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए सुबह-शाम खुर्द मार्ग पर दौड़ने जाती है। आरोप है कि पिछले कई दिनों से व्योंधन खुर्द के निक्की तथा अनमोल युवती के आते ही अश्लील गाने बजाते और गाते हैं तथा परेशान कर फब्तियां कस रहे थे। रविवार को तो युवकों ने हद ही कर दी युवती से युवक ने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें भी की। युवती के साथ चल रहे किशोरों भगवंत और अरुन की युवकों ने पिटाई कर दी इस पर युवती ने शोर मचा दिया तभी खेतों पर घूम रहे लोग भी दौड़ पड़े तभी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। युवती ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सोमवार को पीड़ित रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची तो उसे चौकी जाने को कहकर वापस कर दिया। आरोपियों के परिजन पीड़िता और उसकी मां पर लगातार समझौते का दबाव बना रहे हैं। मंगलवार को पीड़िता ने एस एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

आरोपियों को बचाने में लगी चौकी पुलिस पीड़ित के एसएसपी दरबार जाने के बाद चौकी नवाबपुरा भी नहीं बचा पाई सिरौली पुलिस ने चार युवकों के ऊपर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा है जिसमे तीन नाम दर्ज और एक अज्ञात में है।
चौकी नबा्बपुरा पुलिस की खनन माफियाओं के साथ साथ अपराधियों से भी गहरी सांठगांठ कर लेती है। यहां एक के बाद एक गम्भीर मामले हुए हैं। एक साल में चौकी में खनन के साथ तमाम मामले जैसे चौकी में दबंगों द्वारा जूते में पेशाब पिलाने का मामला के साथ छेड़छाड़, लूट, चोरी और दुराचार जैसे गम्भीर मामले सामने आए हैं। पर पुलिस ने पीड़ित की न सुनकर आरोपियों से सांठगांठ कर मामलों को दबाती चली आई है। इससे इलाके में दबंगों और गुंडों का साम्राज्य हो गया है।