You are currently viewing FATEHPUR- पागल सियार के काटने के कुछ माह बाद हुई युवक की मौत, परिजनो मे मचा कोहराम

पागल सियार के काटने के कुछ माह बाद हुई युवक की मौत, परिजनो मे मचा कोहराम

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

किशनपुर/फतेहपुर– किशनपुर थाना क्षेत्र के असहाट गांव निवासी राम मगन निषाद पुत्र बुद्धसेन जिसको बीते कुछ माह पूर्व गांव किनारे एक पागल सियार ने काट लिया था जिसके बाद इस युवक ने मौके पर ही उस पागल सियार को पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ था वायरल वीडियो के आधार पर वन विभाग के तत्कालीन रेंजर ने उक्त मामले में वन्य जीव अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा भी पंजीकृत कराया था।
जिसके बाद उक्त व्यक्ति के ऊपर कानूनी कार्रवाई भी हुई थी लेकिन पागल सियार के काटने से घायल हुए व्यक्ति की किसी प्रकार की कोई डॉक्टरी जांच या दवा नहीं कराई गई। वही मिल रही जानकारी के अनुसार राममगन की आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब थी जिससे कि वह भी इलाज कराने के सक्षम नही था।
जिसके परिणाम स्वरूप पागल सियार का जहर धीरे धीरे राम मगन के शरीर पर फैलता गया और बीती रात राम मगन मृत्यु हो गई राम मगन की मृत्यु से पूरा परिवार सदमे में आ गया है और रह-रहकर शासन प्रशासन को कोस रहा है।
परिवार के लोगो ने युवक ली लाश को रख सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना चहा रहे थे लेकिन कुछ बुजुर्गों ने समझा बुझा कर प्रदर्शन नही करने दिया वही कुछ लोगो के उच्च अधिकारी से शिकायत की बात कह रहे थे।
वही उसकी पत्नी ने बताया कि मेरे पति के खत्म हो जाने के बाद अब हमारे सामने अपने परिवार का पालन पोषण करने की एक विकट समस्या खड़ी हो गई है, राम मगन के पीछे उसकी पत्नी और एक डेढ़ साल का अबोध बालक भी है जिसको अभी यह भी नहीं पता कि उसके पिता भी संसार में है कि नहीं। वही गाँव वाले इस बात को लेकर आपस मे चर्चा करते रहे कि अब इस बच्चे का क्या होगा सरकारी मदद वगैरहा मिलेगी की नही इसी तरह की बातों को लेकर चर्चो का बाजार गर्म था ।