आम आदमी पार्टी प्रयागराज ने चलाया कोरोना स्वास्थ चेकअप अभियान

यूपी फाइट टाइम्स से रवि चंद्रा की रिपोर्ट

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आह्वाहन पर उत्तर प्रदेश के प्रभारी सांसद संजय सिंह के नेतृत्व मे उत्तर प्रदेश मे चल रहे कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ परिक्षण कैम्प की शुरूआत प्रयागराज के मेजा विधानसभा के इटावा गांव घर जा जाकर गांव वालों का चेकअप कराया ।


जिला महासचिव सर्वेश यादव ने कहा की योगी सरकार व उनकी टीम 11 प्रदेश मे कोरोना की रोकथाम करने मे पूरी तरह से नाकाम रही है इसलिए कोरोना की रोकथाम के लिए आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश मे दिल्ली मॉडल लाने की तैयारी कर रही है जिस तरह से दिल्ली मे हम लोगो ने कोरोना से वहां के लोगो को निजात दिलाई है उसी तरह उत्तर प्रदेश वासियो को भी चेकप करके और जागरूक करके उत्तर प्रदेश की जनता की मदद करेंगे ।
जिला उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कहा कि पार्टी जो मुहिम चाल रही है उसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर एक एक घर में प्रत्येक व्यक्ति की जांच करेंगे इस तरह की यह जांच कोरोना महामारी से बचाव में वरदान साबित होगी।
पूर्व जिला महासचिव संजय पांडेय, ब्लॉक प्रभारी विजय कांत द्विवेदी, ब्लॉक अध्यक्ष कृष्ण कुमार, ब्लॉक उपाध्यक्ष पन्नालाल आदिवासी, रवि त्यागी, बसंत लाल बागी, मुस्तकीम अहमद, सत्य प्रकाश यादव आदि लोग उपस्तिथ रहे। सर्वेश यादव जिला महासचिव आम आदमी पार्टी प्रयागराज