You are currently viewing एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने बाटे गरीबों को कंबल

एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने बाटे गरीबों को कंबल

कलौली ग्राम प्रधान और प्रशासन का इस तरफ नहीं है कोई ध्यान, लोग ठंड से कांपने को हुए मजबूर

बुलंदशहर। सर्दी के सीजन की पहली बारिश होने के बाद जिस तरह ठंड का बढ़ना शुरू हुआ है वही गरीब लोगों को शीत लहर में कांपने को मजबूर होना पड़ रहा है। क्योंकि गरीबी के कारण जिनके पास ठंड दूर करने के लिए एक कंबल तक नहीं है। उन्हें जीवन यापन करने में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है।
जहां करौली के ग्राम प्रधान तथा प्रशासन का इन पर नहीं है कोई ध्यान मैं तो अभी तक गरीबों को कंबल बांटे गए हैं और ना ही ठंड से बचने के लिए रैन बसेरों का निर्माण किया गया है।
वही दूसरी तरफ इन ठंड के दिनों में गरीबों को ठंड से कुछ राहत दिलाने के लिए रात की नींद चैन से सोने के लिए एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने आगे बढ़कर अपने हाथ बढ़ाएं। एसोसिएशन की अनेक पदाधिकारियों ने मिलकर गरीबों को कंबल वितरित किए।
जी हां आपको बता दें कि जनपद बुलंदशहर के गांव कलौली में एडवोकेट आमिर खान राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने देखा कि गरीब लोग ठंड में बिना कंबल के कांपते हुए सो रहे हैं। जिनकी ठंड दूर करने का जिम्मा एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने लिया और 28 नवंबर को गांव करौली में एडवोकेट आमिर खान के साथ अन्य पदाधिकारियों ने मिलकर कुछ गरीब लोगों को कंबल वितरित किये। जिससे उनकी ठंड दूर की जा सकती है गर्मी का एहसास हो तथा ठंड में अपने को मजबूर ने हों।
एडवोकेट शैलेंद्र कुमार प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने बताया कि हमारा एसोसिएशन अधिवक्ताओं के हितों के साथ अन्य जरूरतमंद लोगों की भी मदद करता है। हमारे अधिवक्ताओं का एसोसिएशन समाज सेवा में आगे बढ़ चढ़कर कार्य करता है। जिससे अधिक से अधिक समाज की समस्याएं दूर हो सके। तथा हमारा एसोसिएशन इसी तरह आगे बढ़कर भी जरूरतबंदों की कार्य करता रहेगा।
गांव कलौली के गरीब लोगो में विपिन कुमार ने बताया कि ठंड में कंबल पाकर हमें बहुत खुशी हुई है एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है जिससे हमारी ठंड दूर होगी और चैन की नींद सो सकेंगे।