अधिवक्ता द्वारा दर्ज कराये 307 के मुकदमे में कोई गिरफ्तारी न होने पर एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात

अधिवक्ता द्वारा दर्ज कराये 307 के मुकदमे में कोई गिरफ्तारी न होने पर एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की मुलाकात

3 दिन में गिरफ्तारी न होने पर प्रदेशाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार एडवोकेट ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की धरना देने की बात

बुलंदशहर। अधिवक्ताओं पर हो रहे अत्याचार में पुलिस शीघ्र नहीं कर रही है कोई कार्यवाही, जिसके कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जीने नहीं है पुलिस से कोई भय, जो खुलेआम घूम रहे हैं। अधिवक्ताओं की समस्या का निस्तारण करवाने हेतु एवं उन्हें शीघ्र न्याय दिलाने के लिए एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने कमान संभाली है जिसमें देश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार एडवोकेट के नेतृत्व में आने पदाधिकारी अधिवक्ताओं ने मिलकर अधिवक्ता पर किए गए जानलेवा हमले में दर्ज मुकदमे में कोई गिरफ्तारी न होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से कि अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग।
जी हां आपको बता दूं कि डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अधिवक्ता आमिर खान निवासी थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के फैसलाबाद में दबंग व्यक्ति पप्पू ने जानलेवा हमला किया जिस पर उसके खिलाफ एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने 307 धारा में मुकदमा दर्ज कराया। 2 हफ्ते बाद भी पुलिस नहीं कर पाई किसी की गिरफ्तारी, जिसके कारण एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार एडवोकेट के नेतृत्व में अनेक पदाधिकारी अधिवक्ताओं के साथ मिलकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कराने और (आईओ) जांच अधिकारी को बदलवाने की मांग की, क्योंकि जांच अधिकारी अपराधियों के घर जाकर भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि अगर 3 दिन के भीतर अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो हमें मजबूरन धरने पर बैठना पड़ेगा। जिसका वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा शीघ्र गिरफ्तारी कराने का आश्वासन दिया। अब देखना यह होगा कि कब तक कार्यवाही की जाएगी।
मुलाकात करने में एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमिर खान, राष्ट्रीय महासचिव सुशील कुमार, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आमिर खान, अलीम, उमर हुसैन, अर्शीलन, नजीर अली, हम्माद, पवन, देवेंद्र पंडित, लियाकत अली ,जीशान खान आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।