You are currently viewing जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने चर्चित समाजसेवी विनय पांडेय को किया सम्मानित

जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने चर्चित समाजसेवी विनय पांडेय को किया सम्मानित

विनय पाण्डेय ने सामाजिक सरोकार और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई….अजय सोनी

जिले के चर्चित समाजसेवी एवं प्रख्यात पर्यावरणविद् शीतला धाम कड़ा निवासी विनय पांडेय को उनके पर्यावरण संरक्षण, जीव संरक्षण, महिला उत्थान एवं जल प्रदूषण नियंत्रण में किए गए उल्लेखनीय योगदान के लिए जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने उन्हें जिला पंचायत कार्यालय मंझनपुर मुख्यालय में माल्यार्पण कर सम्मानित किया। इस अवसर पर अजय सोनी द्वारा विनय पांडेय को उनके किए गए तमाम सामाजिक कार्यों एवं पर्यावरण संरक्षण को लेकर एक प्रमाणपत्र भी प्रदान किया गया।

जिला पंचायत कार्यालय मंझनपुर में जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी के साथ कई अन्य लोगों ने भी विनय पांडेय को माल्यार्पण कर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर अजय सोनी द्वारा प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के मॉडल की टोपी पहना कर उनका अभिनंदन किया गया। मौजूद रहे लोगों से वार्ता करते हुए अजय सोनी ने विनय पांडेय जी द्वारा दशक भर से अधिक समय से किए गए तमाम सामाजिक कार्यों का उल्लेख किया और उनके प्रयासों की सराहना की। खासकर गंगा घाट के आसपास उनके द्वारा किए गए जनहित के कई कार्यों का अजय सोनी ने प्रमुखता से जिक्र किया। इसी के साथ अजय सोनी ने विनय पांडेय के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके भावी जीवन में उनके द्वारा कई और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अजय सोनी ने कहा कि हम ईश्वर से कामना करते हैं कि इसी लगन और मेहनत से तमाम सामाजिक कार्यों को करते हुए विनय पांडेय आने वाले समय में प्रदेश एवं केंद्र सरकार द्वारा सम्मानित किए जाएं और जनपद कौशांबी का नाम पूरे देश में रोशन करें।

इस अवसर पर विनय पांडेय ने जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी जी द्वारा सम्मानित किए जाने पर अजय सोनी जी का आभार व्यक्त किया और धन्यवाद जताया। साथ ही अजय सोनी जी द्वारा स्वयं को सम्मानित किए जाने पर खुशी जाहिर की। इस अवसर पर चन्द्र भूषण वर्मा, सुरजीत कुमार, राकेश कुमार, मोहित सोनी मौजूद रहे।