You are currently viewing अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पदाधिकारियों ने अर्नब गोस्वामी के मामले में अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के पदाधिकारियों ने अर्नब गोस्वामी के मामले में अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन!

रिपोर्ट-सूरज सागर।

बरेली-मुंबई में एक टीवी चैनल के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति बरेली इकाई द्वारा प्रधानमंत्री के नाम अपर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें कहा गया कि वर्षों पूर्व मुंबई पुलिस द्वारा बंद किए गए केस के मामले में अर्णव गोस्वामी को गिरफ्तार करना राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित है तथा लोकतंत्र के चौथे खंबे पर हमला है।
समिति जिलाध्यक्ष सत्यम शर्मा ने कहा कुछ दिनों से पत्रकार उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ती चली जा रही हैं। तमाम जगहों पर पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाकर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। अर्नब गोस्वामी के मामले मंग उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है, कि अर्नब गोस्वामी ने महाराष्ट्र सरकार के संविधान विरोधी कार्य व काले करतूत की पोल खोली थी। तथा पूर्व में ही यह आशंका व्यक्त की थी कि महाराष्ट्र सरकार उनके पीछे पड़ी हुई है। ऐसे में दुर्भावना से ग्रसित होकर महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर महाराष्ट्र पुलिस द्वारा अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी लोकतंत्र पर हमला है।
ज्ञापन देने वालों में शिव ओम शुक्ला, सौरभ गुप्ता, मोनू पाण्डेय, मनोज कुमार शर्मा, प्रवीण कुमार, शशांक राठौर, गौरव शर्मा, आर आनंद, अवदेश शर्मा, प्रशांत शर्मा सहित बरेली के तमाम पत्रकार उपस्थित रहे।