अनन्या पाण्डेय की नई फिल्म नेता जी की लभ स्टोरी की भव्य घोषणा

अनन्या पाण्डेय की नई फिल्म नेता जी की लभ स्टोरी की भव्य घोषणा

पटना में प्रेस कांफ्रेंस करके फ़िल्म के निर्माण का हुआ एलान, जनवरी से कुशीनगर लखीमपुर-खीरी लखनऊ सीतापुर और चित्रकुट में शूटिंग

अनन्या पाण्डेय के साथ इस फिल्म में मनोज अर्पण नजर आएंगे

भोजपुरी के चाकलेटी स्टार मनोज अर्पण ने अपनी कई भोजपुरी फिल्म के माध्यम से दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान कायम कर ली है। इस फिल्म में उनकी नायिका अनन्या पाण्डेय जी है।
जो इस समय कई फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम कर रही है दर्शकों मे लोकप्रिय होने के बाद उनकी कुछ फिल्मे कम्पलीट है और सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार हैं । अनन्या पाण्डेय और मनोज अर्पण के अभिनय से सजी एक भोजपुरी फ़िल्म “नेता जी की लभ स्टोरी” के निर्माण की घोषणा पटना में प्रेसवार्ता करके की गई। 27 जनवरी 2021 से सीतापुर, लखीमपुर खीरी, लखनऊ, चित्रकूट में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। राजीव एंटरटेंमेंट प्रस्तुत इस फिल्म के निर्माता रविकान्त राय संतोषी फिल्मस एंटरटेंमेंट है जबकि फिल्म के निर्देशक संदीप मिश्रा हैं। इसके लेखक नौशाद खान जी, संगीतकार नौशाद खान जी एवं नौशाद ब्रदर्स, गीतकार भोला कौशाम्बी, नौशाद खान जी के हैं। फिल्म के डी.ओ.पी. विप्लो बनर्जी , फाइट मास्टर टी.आर.हेगडे, आर्ट डायरेक्टर रामु विश्वकर्मा, नृत्य निर्देशक समीर सिंह, रुवी सरवदर्शी, अवनी राय, कार्यकारी निर्माता सुरज कुमार हैं।
फिल्म के कलाकारों में मनोज अर्पण, अनन्या पाण्डेय, रुवी राय , विजय त्रिपाठी, संतोष मिश्रा, बब्लु ओम, बालेश्वर सिंह, अरुण सिंह, के के शर्मा, श्रद्धा कपुर, प्रिया सिंह, अमित पाल, दिनेश पांडेय, राहुल श्रीवास्तव, अनुज वर्मा, आशुतोष , नरेंद्र, रमेश सिंह, सोनी , मानोज श्रीवास्तव, विजय सिंह शामिल हैं।
आपको बता दें कि अनन्या पाण्डेय द्वारा अभिनित हिन्दी बेब सीरीज “हैवानियत” का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर उल्लू डिजिटल टीवी के लिए गया है जिसका बेहद अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। वह वेव सीरीज हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। प्यार और बलिदान की यह अद्भुत कहानी हाथरस कांड पर आधारित सच्ची कहानी है इसमें मानवता को सर्मसार करने वाली “हैवानियत” भरी नारी प्रधान विषय पर आधारित वेव सीरीज है। औरत की ज़िंदगी में आने वाले विभिन्न उतार चढ़ाव, और नारी के शोषण के साथ किस तरह से सिस्टम से न्याय के लिए भटकना पड़ता है और वही दुसरी तरफ एक महिला त्याग व बलिदान करने वाली एक आदर्श नारी की बेहतरीन व नयी कहानी को इसमें दर्शाया गया है।
एक्टर मनोज अर्पण अपनी इस नई फिल्म “नेता जी की लभ स्टोरी” को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म को लोग खूब देखेंगे।
तथा फिल्म निर्देशक संदीप मिश्रा के निर्देशन में काम करने का एक बेहतरीन मैका है जिसे हम इन्जवाय करते हुए अपना शत प्रतिशत देंगे।