You are currently viewing अनेठा समेत सभी निर्माणाधीन गौशालाओं के चालू कराए जाने को लेकर प्रभारी बी डी ओ को सकिपा का ज्ञापन

अनेठा समेत सभी निर्माणाधीन गौशालाओं के चालू कराए जाने को लेकर प्रभारी बी डी ओ को सकिपा का ज्ञापन

आवारा पशुओं से किसानों को निजात दिलाने की कोशिश जारी रहेगी…अजय सोनी

समर्थ किसान पार्टी द्वारा आवारा पशुओं की समस्या से किसानों को निजात दिलाने की कोशिश जारी है। इसी क्रम में पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने अनेठा समेत अन्य कई निर्माणधीन गौशालाओं को चालू कराए जाने हेतु सिराथू ब्लॉक के प्रभारी खंड विकास अधिकारी सुरेश कुमार गुप्ता को एक ज्ञापन सौंपा। पार्टी नेता अजय सोनी की अगुवाई में पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने सौंपे गए ज्ञापन के माध्यम से जिला प्रशासन से मांग किया कि तत्काल अनेठा समेत सभी निर्माणाधीन गौशालाओं को चालू कराया जाए। ज्ञापन स्वीकार करते हुए प्रभारी खंड विकास अधिकारी सुरेश कुमार गुप्ता ने कहा कि जल्द ही इस संबंध में समुचित कार्यवाही कराई जाएगी और अनेठा ग्राम समेत सभी निर्माणाधीन गौशालाओं को चालू कराया जाएगा।

इसके पूर्व समर्थ किसान पार्टी के नेता अजय सोनी ने प्रभारी खंड विकास अधिकारी सुरेश कुमार गुप्ता को बताया कि इस मामले को लेकर हमने सिराथू उपजिलाधिकारी प्रखर उत्तम एवं मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ वी पी पाठक जी से भी वार्ता की है और जल्द से जल्द अनेठा ग्राम समेत सभी निर्माणाधीन गौशाला चालू कराए जाने की मांग की है।

अजय सोनी ने प्रभारी खंड विकास अधिकारी सुरेश कुमार गुप्ता को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द अनेठा समेत सभी निर्माणाधीन गौशाला चालू नहीं हुए तो समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी, वेद प्रकाश यादव, राजवंत सिंह, राजू सिंह मौजूद रहे।