You are currently viewing अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज श्री प्रेम प्रकाश ने किया चित्रकूट भ्रमण

अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज श्री प्रेम प्रकाश ने किया चित्रकूट भ्रमण

यूपी फाइट टाइम्स

प्रयागराज– अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज के द्वारा जनपद चित्रकूट के थाना भरतकूप के मजरा महादेवन, ग्राम सभा रसिन के चौकीदार कोदा से मिलकर गांव की समस्याओं के बारे में जाना। साथ ही समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जनपद चित्रकूट भ्रमण कार्यक्रम के दौरान थाना भरतकूप के अंतर्गत ग्राम सभा रसिन के प्रधान दरबारी लाल पटेल से मिलकर गांव की वर्तमान समय की समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई। साथ ही समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। जनपद चित्रकूट के ग्राम सभा रसिन के प्राथमिक विद्यालय पहुंचकर शिक्षकों से पठन-पाठन, छात्रों की उपस्थिति के संबंध में जानकारी ली गई। साथ ही कोविड गाइडलाइन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। मौके पर एसडीएम सदर एवम क्षेत्राधिकारी सदर भी उपस्थित रहे। वही जनपद चित्रकूट के थाना भरतकूप के अंतर्गत ग्राम सभा रसिन के मिनी सचिवालय का निरीक्षण किया गया। जनपद चित्रकूट के थाना भरतकूप के अंतर्गत ग्राम सभा रसिन के मिशन_शक्ति में नियुक्त महिला आरक्षी को महिलाओं की समस्याओं का निस्तारण के लिए के द्वारा निर्देशित किया गया। साथ ही ग्राम वासियों से सहयोग की अपील की गई।
वही अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज ने जनपद चित्रकूट थाना भरतकूप के रजिस्टर नंबर 08 को चेक किया गया। साथ ही ग्रामवासियों की समस्याओं को सुनकर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान सम्पूर्ण थाना परिसर का भ्रमण कर महिला हेल्पडेस्क, थाना कार्यालय, कंप्यूटर कक्ष आदि का निरीक्षण करते हुए सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।