बदायूं:क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर लोकप्रिय सांसद डा0 संघमित्रा मौर्य आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया

बदायूं की लोकप्रिय सांसद संघमित्रा मौर्य ने बदायूँ, बिल्सी, बिसौली और सहसवान के साथ-साथ गुन्नौर के लिए भी अतिरिक्त बिजली हेतु ऊर्जा मंत्री से बात की। सांसद ने क्षेत्र में बिजली की समस्या को गम्भीर बताते हुए उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से कहा कि सिंचाई और अन्य कृषि कार्य के लिए किसान अधिक समय तक बिजली न मिल पाने के कारण बहुत परेशान है। उनकी इस समस्या को ध्यान में रखते हुए इसका जल्द से जल्द निवारण करें। जिससे किसानों के खेती से सम्बन्धित कार्यों में कठिनाईयों का सामना न करना पड़े।
ऊर्जा मंत्री ने सांसद संघमित्रा मौर्य से अतिरिक्त बिजली के मांग को स्वयं संज्ञान में लेकर एक सप्ताह के भीतर बिजली की व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने का आश्वासन दिया और अधिकारियों के लापरवाही के लिए खेद प्रकट किया।
बदायूं की सांसद संघमित्रा मौर्य के प्रयास से बहुत जल्द बदायूँ लोकसभा के सभी विधानसभाओं में अति शीघ्र बिजली की समस्या समाप्त होगी। इसके लिए वह निरंतर कार्य कर रही हैं।