You are currently viewing बाल विकास परियोजना अधिकारी के निर्देशन में परियोजना की मुख्य सेविकाओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों पर नियमित उपस्थित होकर राशन लाभार्थियों में वितरण कराया है

रेहरा बाजार/ बलरामपुर। बाल विकास परियोजना अधिकारी के निर्देशन में परियोजना की मुख्य सेविकाओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों पर नियमित उपस्थित होकर राशन लाभार्थियों में वितरण कराया है।

संवाददाता राधेश्याम गुप्ता

बाल विकास योजना अधिकारी रेहरा बाजार डा० संदीप गुप्ता ने बताया कि सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन करा कर पात्र लाभार्थियों तक लाभ पहुंचाना ही हमारा दायित्व है। बाल विकास परियोजना के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए मुख्य सेविकाओं की क्षेत्र में आंगनबाड़ी केंद्रों पर नियमित उपस्थित होकर दाल, तेल,राशन आदि सामग्रियों को पात्र लाभार्थियों में सुचारू रूप से वितरण कराए जाने पर जोर दिया था। इसी क्रम में ग्राम पंचायत बैरिया सुरजनपुर के आंगनबाड़ी केंद्र के लाभार्थियों को मुख्य सेविका नीता वर्मा की उपस्थिति में आंगनबाड़ी कार्यकत्री नीलम, पूनम, मिथिलेश, मंजू, काजल , कोटेदार व स्वयं सहायता समूह के सदस्यों की उपस्थिति में गर्भवती,धात्री महिला 3 से 6 वर्ष 7 माह से 3 वर्ष के बच्चों व पात्र लाभार्थियों में राशन गेहूं, चावल,दाल व तेल का वितरण कराया गया।