बरेली:कोरोना योद्धा बने राधा स्वामी सत्संग सेंटर के अनुयायी,शहर विधायक ने पुण्यकार्य सराहना की

बरेली। कोरोना-वायरस महामारी के सामने असहाय दुनिया भर के तमाम देशों की तरह भारत में भी ऐसे लोगों की तादाद बहुत ज्यादा है जो लाकडाउन के चलते दो वक्त की रोटी के मोहताज हो गए हैं। बरेली में ऐसे गरीब, मजदूर और बेसहारा लोगों को, जनसेवी संस्थान ‘ डेरा बाबा जयमल सिंह, राधास्वामी सत्संग सेंटर ‘ की ओर से भोजन पहुंचाने का सेवाकार्य बड़ी अच्छी व्यवस्था के अंतर्गत और कुशलता पूर्वक किया जा रहा है। देखा जा रहा है कि पिछले 28 मार्च से ही सत्संग सेंटर के अनुयायी और सदस्य भूख से छटपटाते-बिलबिलाते लोगों को भोजन पैकेट बांटकर राहत पहुंचाने का काम लगातार कर रहे हैं। सत्संग सेंटर से जुड़े ये लोग बताते हैं कि उनके आध्यात्मिक गुरु बाबा गुरविंदर सिंह के आदेश पर जरूरतमंदों को भोजन पहुंचाने का यह पुण्य कार्य पूरे देश में समान रूप से किया जा रहा है।
बरेली में संस्था अपना सेवाकार्य जिलाप्रशासन की अनुमति और सहमति संचालित कर रही है। इसके तहत, स्थित राधा स्वामी सत्संग सेंटर पर पिछले करीब एक महीने से रोजाना ही बड़ी मात्रा में भोजन के पैकेट बनवाए जा रहे हैं। यह पैकेट बरेली के थाना इज्जत नगर थाना 12 तारीख थाना सीबीगंज एवं सुभाष नगर में भोजन के यह पैकेट प्रशासन की अनुमति से शहर में गरीबों की बस्तियों में सुव्यवस्थित तरीके से बंटवाए जाते हैं। बरेली शहर विधायक अरुण कुमार वाह भाजपा नेता के एम मरोरा ने राधा स्वामी सत्संग के कार्य को कार्य की सराहना की उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग भोजन ग्रहण कर काफी तृप्त महसूस कर रहे हैं और संस्था के जनसेवी योद्धाओं को इस नेक कार्य के लिए ढेर सारी बधाई का पात्र है
बरेली सत्संग सेंटर से जुड़े गौरव खंडूजा विजय भाटला राजेश नीलानी मयंक अरोड़ा आदि ने बताया जरूरतमंदों को भोजन बांटने का यह सेवाकार्य तब तक जारी रहेगा जबतक लाकडाउन की अवधि समाप्त नहीं हो जाती। उन्होंने बताया कि संस्था की ओर से और भी जनहित के कार्य होते रहते हैं।

रिपोर्ट-सूरज सागर ।