बरेली:सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को ट्वीट कर बताए समस्या,तत्काल होगा निस्तारण

मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप करेगे,ट्वीटर पर टैग होने वाली शिकायतों की निगरानी”

रिपोर्ट-सूरज सागर बरेली

बरेली। यूपी के बरेली की आंवला लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने लोकसभा क्षेत्र की जन समस्याओं के निस्तारण को अपना ट्वीटर एकांउट जारी किया है। क्षेत्र के लोग अपनी समस्या अब ट्वीट कर बता सकेगें। जानकारी के मुताबिक अब जब भी कोई फरियादी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप या कीर्ति कश्यप एंव उनके मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप को टैग करके कोई शिकायत करेगा। तो उसको तत्काल संज्ञान में लिया जाएगा। ट्वीट से मिली इन शिकायतों पर ऐक्शन लेने की तैयारी पूरी कर ली है।

यह मामले आते है ज्यादातर

सांसद के जनता दरबार में ज्यादातर मामले पुलिस, अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही और जमीन-जायजाद से जुड़ी होती हैं। इसके अलावा घर के आस-पास गंदगी, सड़क न बनी होना, बिजली न आना, योजनाओं का लाभ न मिलना, तहसील या थाना दिवस पर दी गई फरियाद पर कार्रवाई न होने जैसीे फरियाद आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के ऑफिस लेकर फरियादी पहुंचते है। लेकिन अब ट्वीट के जरिए फरियादियों की समस्याओं का तत्काल निस्तारण करने की तैयारी है। क्षेत्र की जनता को सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को ट्वीटर पर अपना शिकायती पत्र के साथ टैग करना होगा। जिसके बाद फरियादी की समस्या से संबधित विभागीय अधिकारियों को फोन कर निस्तारण कराया जाएगा। इसके साथ ही टैग करने वाले फरियादी को जबाव भी भेजा जाएगा। सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि आंवला संसदीय क्षेत्र की जनता अपनी फरियाद ट्वीटर के जरिए टैग कर अवगत कराए। शिकायत का तुरंत निस्तारण कराया जाएगा।
 
इन ट्वीटर एकांउट पर करे टैग

आंवला लोकसभा क्षेत्र की जनता को अपने ट्वीटर एकांउट से अपनी फरियाद बीजेपी सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के ट्वीटर एकांउट @dkashyap24aonla एंव सांसद पुत्री कीर्ति कश्यप के ट्वीटर एकांउट @kirtika58695752 व आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप के ट्वीटर एकांउट @KashyapMajhi पर टैग करनी होगी। जिसके बाद ट्वीटर के जरिए फरियादी की समस्या का निस्तारण संबधित विभागीय अधिकारियों से हल कराकर सीधे ट्वीट के जरिए जानकारी दी जाएगी। सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि हर फरियादी की आ रही शिकायतों का अलग-अलग डेटा तैयार हो। इसके साथ ही पूरा ब्योरा तैयार करके उन शिकायतों पर तत्काल एक्शन लिया जाए। जिससे पीड़ितों की शिकायतों का निस्तारण हो सके। सांसद ने मीडिया प्रभारी को निर्देश दिए कि जो भी शिकायतें आएं उन पर जो कार्रवाई हो, उसकी जानकारी भी ट्वीट करने वाले फरियादी को दी जाए।

ट्वीट करने वाले फरियादी की शिकायत को नोट कर अधिकारियों से संपर्क कर निस्तारण कराया जाएगा। संसदीय क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या टैग कर बता सकता है। तुरंत ही निस्तारण कर जबाव भी दिया जाएगा।