बेखोप बदमाशों ने इंटर की छात्र को गोली मारकर किया हत्या,मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से संवाददाता मंटुन कुमार की रिपोर्ट।

यूपी फाइट टाइम्स सहरसा | सहरसा में इन दिनों लूट, हत्या,जैसी कांडों की संख्या बढ़ती जा रही है।बता दें कि मंगलवार की रात एक छात्र को अज्ञात बदमाशों ने सर में गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र के पशुपालन कॉलोनी की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।
मृतक की पहचान 18 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है जो सत्तरकटैया प्रखंड क्षेत्र के जरसैन गांव वार्ड नम्बर 10 का रहने वाला बताया जा रहा है। मृतक युवक इंटर का छात्र था जो स्टेट लेबल कबड्डी का खिलाड़ी भी था और सहरसा में किराए के मकान में रहकर अपनी पढ़ाई करता था।
अपराधियों ने सर में गोली मारकर हत्या कर और घटना स्थल पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया।
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के हाथ से जिन्दा कारतूस और मैगजीन भी बरामद किया है। मृतक के भाई बबन कुमार ने रौशन कुमार नामक तथाकथित दोस्त और उनके अन्य साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं सदर एसडीपीओ प्रभकार तिवारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताया कि एक बाइक बरामद की गई है बाइक चलाने वाले युवक की पहचान कर ली गई है और घटना में शामिल कुछ संदिग्घ लोगों को हिरासत में लेकर मामले जाँच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा इस घटना में शामिल सभी लोगों को जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।