भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र अध्यक्ष ने स्थापित फार्मों को जमा कराया

मंझनपुर,कौशाम्बी।भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष एवं कौशाम्बी जनपद के बुथ सत्यापन अधिकारी कृष्णबिहारी राय ने आज मंझनपुर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन मे जिलाध्यक्ष अनिता त्रिपाठी की उपस्थिति मे सत्यापित फार्मो को निरीक्षणोपरांत जमा कराया तथा अपुर्ण फार्मो को पूर्ण करके शीघ्र जमा करने का आग्रह किया।
इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा की भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र समर्पित कार्यकर्ताओं का राष्ट्र वादी राजनीतिक संगठन है। जिनके अपने कर्मबल पर आज भारत की गौरव गाथा विश्वपटल पर वर्णित की जा रही है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे देश आज उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ विश्व शिखर पर दिप्तीमान है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदैव से यह प्रयास रहा है तथा महामनिषियों का सपना रहा है कि समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति को सरकार की सुविधाओं का लाभ मिले और इसके लिए हमारे बुथ समितियों का मजबूत होना बहुत जरुरी है।
जिलाध्यक्ष अनिता त्रिपाठी ने कहा की जिले की कुल तीन विधान सभाओं के 15 मंडल,213 सेक्टरों के सभी 1213 बूथों का गठन एवं सत्यापन कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ताओं नेताओं के परिश्रम सहयोग से पुर्ण हो चुका है।
इस अवसर पर पुर्व जिला अध्यक्ष पुष्पा देवी,रमेश पासी,प्रेमचंद चौधरी, महामंत्री संजय जायसवाल, दीपचन्द दिवाकर,भाजपा गाजीपुर के जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, संगीता सरोज,प्रतिभा कुशवाहा, दिनेश पांडेय, अरविन्द द्विवेदी,भाष्कर सिंह,सत्यम केशरवानी सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।