You are currently viewing भीम आर्मी और ग्राम ढहिया के सैकड़ों लोगों ने नबाबगंज थाने का घेराव किया

भीम आर्मी और ग्राम ढहिया के सैकड़ों लोगों ने नबाबगंज थाने का घेराव किया ।

सूरज सागर यूपी फाइट टाइम्स

बरेली।ग्राम ढहीया थाना नवाबगंज से नाबालिग दलित युवती लगभग 17 दिनो से लापता है जिसकी सूचना कई बार थाने पर दी गई परंतु दलित किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया । सीओ दिलीप सिंह नवाबगंज से जब भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष अजय प्रधान ने जानकारी ली तब सीओ साहब ने कहा तुम अपना काम करो तुम्हे क्या लेना देना है और बोला जब मुझे करवाही करनी होगी कर दूंगा ज्यादा बोलेंगे तो मुकदमा लिख कर जेल भेज जायेगा।
तब भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने पुलिस प्रशासन को 3 दिनो का समय लड़की बरामद करने को दिया परंतु बरामदगी नही हो पाई जिस कारण आज दिनांक 14/09/2021 को भीम आर्मी और ग्राम ढहिया के सैकड़ों लोगों ने थाने का घेराव किया । सीओ दिलीप सिंह नवाबगंज ने भीम आर्मी पदाधिकारियों और ग्राम ढहिया के लोगो को अबतक हुई कार्यवाही से अवगत कराया और बताया कि जल्द ही लड़की बरामद कर ली जाएगी ।
भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने सीओ साहब को 18/09/2021 तक का समय लड़की बरामद करने को दिया है अगर लड़की बरामद नही होती है तो 19/09/2021 को पूरे भुजीपुरा बंद का आह्वाहन किया है ।
इस मौके पर भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष अजय प्रधान, मंडल प्रमुख महासचिव विकास बाबू, मिडिया प्रभारी शिवा, चंदन सागर, बहेड़ी से आकाश सागर, योगेंद्र, यशपाल, नानू, भोजीपुरा से अमर सिंह, देवेश गौतम, रिंकू गौतम, सुरेंद्र बौद्ध, सरजी, शुभम भारती, अरविंद, अतुल वाल्मिकी, शीशपाल सागर, अर्जुन और अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी रहे।