भाजपा विधायक के भाई भाभी  बच्चे सहित जिले में 12 संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

पीलीभीत से अंकित रावत की रिपोर्ट
पीलीभीत में करोना महामारी का मामला बड़ता ही जा रहा है । पूर्व भाजपा अध्यक्ष पॉजिटिव निकलने का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि इसी बीच एक विधायक के भाई और भाभी के आलावा उनके तीन बच्चे भी पॉजिटिव पाए गए है। और विधायक के भाई भी एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है। जांच रिपोर्ट आने के बाद विधायक समर्थकों के अलावा भाजपा के अंदर भी एक बार फिर से खलबली मच गई है शेयर संक्रमित पॉजिटिव केस मिले हैं जिसमें दोस्त सीडीओ कार्यालय के कर्मचारी हैं।
हाल ही में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष करोना संक्रमित से पॉजिटिव निकले थे ।अब जनपद में एक सिविल लाइन नॉर्थ निवासी भाई और भाभी के अलावा उनके तीन बच्चे करोना महामारी से पॉजिटिव निकले है। रविवार को जिला अस्पताल की ट्रूनेट मशीन से करोना जांच के लिए इन्होंने अपना सैंपल दिया था। शाम को बच्चो की जांच रिपोर्ट भी आ गई ,जो पॉजिटिव निकली। विधायक के भाई से भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
रविवार रात आईं रिपोर्ट में सीडीओ कार्यालय में भी दो कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए है। इन कर्मचारियों का 17 जुलाई को रेंडम सैंपल लिया गया था।इसके अलवा शहर के नौगवा पकड़िया का व्यक्ति संक्रमित हुआ इसके अलावा पूरनपुर के मोहल्ला गणेश गंज निवासी 65 वर्षीय कैंसर पीड़ित संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है उनका कैंसर का इलाज दिल्ली की एक निजी अस्पताल में चल रहा है अचानक सांस फूलने पर उनके बेटे ने निजी लैब से उनकी करो ना जांच कराई थी। रिपोर्ट आने पर बुजुर्ग पॉजिटिव पाए गए है ।वहीं पूरनपुर के मोहल्ला कायस्थान निवसी 54 वर्षीय महिला को 30 जून को बुखार आया था।जो कि उन्होंने ने बरेली के जिला अस्पताल में छह जुलाई को ट्रुनेट मशीन से जांच कराई थी।जो कि नेगेटिव आई थी। लेकिन बीच में फिर से उन्हें बुखार आया तो उन्होंने डॉक्टर की सलाह पर निजी लैब से करोना की जांच कराई रविवार को आईं रिपोर्ट में वो पॉजिटिव निकली ।वहीं करोना महामारी से एक कि मृत्यु हुईं बीसलपुर के कॉलेज के प्रवक्ता भी संक्रमित पाई गई है।