संवाददाता राधेश्याम गुप्ता

राष्ट्रवाद हमारा लक्ष्य है और अन्त्योदय हमारी प्रेरणा- शंकर लोधी

बलरामपुर । भारतीय जनता पार्टी द्वारा 9 से 13 सितम्बर तक आयोजित किये जा रहे विधानसभा- वार कार्यशाला में गैसड़ी व बलरामपुर विधानसभा की कार्यशाला को क्रमशः क्षेत्रीय संगठन महामंत्री प्रद्युम्न व प्रदेश मंत्री शंकर लोधी ने सम्बोधित किया । कार्यशाला में मुख्य वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों की पार्टी है हमें सभी को साथ लेकर सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सिद्धांत के साथ चलना है । इस वर्चुअल कार्यशाला में सेक्टर संयोजक/ सेक्टर प्रभारी मंडल अध्यक्ष/ मंडल प्रभारी, मंडल महामंत्री, विधायक सदर पल्टूराम व गैसड़ी विधायक शैलेष सिंह ‘शैलू’ की उपस्थिति रही । गैसड़ी विधायक शैलेष सिंह ‘शैलू’ ने विधान सभा से जुड़े सभी धन्यवाद करते हुए कहा कि जब कोविड-19 महामारी में दूसरी पार्टियों के कार्यकर्ता घर पर बैठे थे और सिर्फ बयानबाजी में व्यस्त थे तब भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान पर खेल कर जरूरतमंदों तक मदद पहुँचा रहे थे । सदर विधायक पल्टूराम ने कोरोना महामारी में विषम परिस्थितियों में सेवा भाव से कार्य करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया और कहा कि हम सभी जिलाध्यक्ष व संगठन के नेतृत्व में हर चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हैं ।
वर्चुअल कार्यशाला की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने जनपद में पार्टी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों द्वारा किये गये सेवा कार्यो का लेखा जोखा प्रस्तुत किया और आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा सभी के समक्ष रखा ।
गैसड़ी विधानसभा कार्यशाला का संचालन जिला महामंत्री रवि कुमार मिश्रा व बलरामपुर कार्यशाला का संचालन जिला महामंत्री वरूण सिंह ‘मोनू’ ने किया । वर्चुअल कार्यशाला को जिला सह मीडिया प्रभारी व आई टी विभाग के संदीप उपाध्याय ने संचालित किया ।