बीजेपी प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने गठबंधन प्रत्याशी को बताया भ्रष्टाचारी नेता

बीजेपी प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने गठबंधन प्रत्याशी को बताया भ्रष्टाचारी नेता

जिला संवाददाता अरुण त्रिपाठी

छपिया:- विजय संकल्प ग्राम संपर्क अभियान के तहत कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया, विधायक प्रभात वर्मा ने क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांवों में जन सम्पर्क किया। उन्होंने पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हाथों में है। प्रभात वर्मा ने कहा कहा कि राजा भैया से शरीफ कोई प्रत्याशी नहीं है। सबके दामन पर दाग लगे हैं। विपक्षी उनकी लोकप्रियता से बौखला गये हैं। गांव गरीब मजदूर के लिए

जनकल्याणकारी योजनाओं को घर -घर पहुंचाया। उज्जवला योजना, गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत ,निशुल्क विद्युत कनेक्शन, गरीबों को प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ भारत मिशन के तहत हर घर को शौचालय, निर्माण किसानों को सम्मान निधि, योजनाओं को समर्पित किया।लोगों ने नरेन्द्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। पूर्व प्रमुख बाबू राम यादव, मंडल अध्यक्ष दिनेश शुक्ल, जिला उपाध्यक्ष प्रियदर्शनी सिंह, जिला पंचायत सदस्य अभिमन्यु पटेल, राकेश वर्मा, राजन सिंह, नीलू पासवान, राजेश धर द्विवेदी, गंगाराम यादव, विष्णु सिंह, चंद्रभान सिंह, अनिल मिश्रा, सिंबल त्रिपाठी, विन्देश्वर वर्मा, राधेश्याम प्रधान, दुर्गा वर्मा, बी.डी. पाठक, पिंकू प्रधान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने खालेगांव, पायर खास, देवगांव, चारू, वीरपुर में जन सम्पर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए कीर्तिवर्धन सिंह ने बताया कि गठबंधन के प्रत्याशी के पास कोई मुद्दा नहीं हैं। झूठी लोकप्रियता पाने के लिए उनके द्वारा अफवाह फैलाया जा रहा है तथा पंडित सिंह समाजवादी पार्टी के सरकार में मंत्री रहते हुए गुंडागर्दी, कोटेदारों, प्रधानों से वसूली, बालू खनन अवैध रूप से करवाते रहे हैं तथा पत्रकारों को बताया कि मेरे द्वारा बेरोजगार युवकों काे रोजगार से जोड़ने हेतु निरंतर रूप से कार्य किया जा रहा है, गोंडा जनपद के विधानसभा क्षेत्र गाैरा से अरुण त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Leave a Reply