बदमाशों द्वारा घर में कूदकर की मारपीट एवं छेड़छाड़

बदमाशों द्वारा घर में कूदकर की मारपीट एवं छेड़छाड़

थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर पीड़िता पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने

बुलंदशहर। बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं जिन्हें नहीं है पुलिस का कोई डर। जो घर में कूदकर महिलाओं के साथ कर रहे हैं छेड़छाड़, विरोध करने पर करते हैं मारपीट। तथा पुलिस में शिकायत करने पर देते हैं जान से मारने की धमकी। दबंग लोगों के खिलाफ पुलिस भी नहीं कर रही है कार्यवाही।
जी हां ऐसा ही मामला थाना सलेमपुर क्षेत्र के गांव याकूबपुर का देखने को मिला है जिसमें एक गरीब अनुसूचित जाति से पीड़िता महिला ने बताया कि 19 दिसंबर की रात 12:00 बजे गांव में ही रहने वाले सोनू वह नरेश पुत्र गढ़ शेर सिंह जाति से जाट दबंग व्यक्तियों द्वारा शराब पीकर घर में कूदकर की छेड़छाड़ और विरोध करने पर की मारपीट, गाली गलौज तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। विरोध करने पर जिन्होंने कपड़े तक फाड़ दिए। तथा बाहर बताने पर जान से मारने की धमकी दी। तब शोर मचाने पर दीदी और जीजाजी आकर मुझे बचाया और जान से मारने की धमकी देते हुए।
जिसकी शिकायत थाने में की गई परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है तथा यह दबंग व्यक्ति जान से मारने की धमकी दे रहे हैं पीड़िता बहुत बड़ी हुई है तथा घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है। जिसके लिए न्याय की गुहार लगाने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के कार्यालय में उपस्थित हुई है। वॉइस पुलिस अधीक्षक द्वारा शीघ्र कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।