शौचक्रिया से लौट रहे युवक को कार ने मारी टक्कर,मौत

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर) किशनपुर थाना क्षेत्र के पलवाहार गांव में बीती रात शौचक्रिया से लौट रहे युवक को कार ने टक्कर मार दिया। जिससे गम्भीर रूप से घायल हो गया।जिसका परिजनों ने आनन-फानन में उपचार हेतु हरदो अस्पताल प्राइवेट साधन से ले गये। जहां पर गम्भीर हालत देखकर डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। और डाक्टरों ने उपचार करते ही मृत घोषित कर दिया।मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।तथा परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। और वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। आवश्यक कार्यवाहियां शुरू कर दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के किशनपुर थाना की चौकी विजयीपुर अन्तर्गत पल्वाहार गांव निवासी दिनेश कुमार उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र देशराज कोरी की बीती रात कार की टक्कर से उपचार दौरान मौत हो गयी। बताया जाता है कि मृतक शौचक्रिया से देर शाम घर वापस लौटते समय जैसे ही रोड पर आया कि खागा से विजयीपुर की ओर जा रही कार up70dy6513 ने टक्कर मार दिया। और कार एक खंदक में जा गिरी जिससे कार में सवार ब्यक्ति कार छोड़कर मौके से फरार हो गये। और परिजनों को घटना की जानकारी होते ही आनन फानन में घायल हो अपने एक निजी साधनों से ले कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हरदो ले गये। जहां पर डाक्टरों ने गम्भीर हालत देखकर प्रथम उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। और वहां पर डॉक्टरों के उपचार के दौरान घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। और मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।वही ग्रामीणों ने बताया कि उक्त मृतक युवक अपने पिता की एकलौती संतान है। और मृतक के तीन बहनें हैं।तथा यह अकेला पुत्र था।
परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। और कार को कब्जे में लेकर कार्यवाहियां शुरू कर दिया।