महराजगंज/निचलौल सद्भवना व भाईचारे के साथ होली का त्योहार मनाये -गुड्डू खान

महराजगंज/निचलौल सद्भवना व भाईचारे के साथ होली का त्योहार मनाये -गुड्डू खान

महराजगंज
आकाश अग्रहरि

पत्रकार एकता संघ महराजगंज के बैनर तले आज ब्लाक परिसर निचलौल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया,कार्यक्रम में पहुचे मुख्य अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान का मीडिया बंधुओ ने माल्यार्पण कर तथा रंग गुलाल लगाकर अभिनन्दन किया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ जयकिशुन यादव बिरहा पार्टी द्वारा प्रस्तुत “आज आये अतिथि जी हमारे सनेहिया के धार बरसे, व मीडिया कर्मी रामसागर मिश्र के “होली खेले रघुबीरा अवध में,होली खेले रघुबीरा, तथा “चितचोर मोर दहिया खा गइले हो, चितचोर मोर दहिया, आदि फगुआ गीतों से हुआ।इस रंगारंग कार्यक्रम का क्या नजारा था आयोजक हो या अतिथि सभी लोग एक रंग में सराबोर हो फगुआ गीतों पर थिरकते नजर आए। देर शाम तक चले इस कार्यक्रम में लोगों ने पुआ-पकवान का खूब लुत्फ उठाया और बुरा न मानो होली हैं कह कर एक दूसरे का मजाक उड़ाते नजर आए।
मुख्य अतिथि ने सभी पत्रकार बंधुओ व मीडिया बंधुओ को रंग गुलाल लगाकर रंग बिरंगे त्यौहार होली की शुभकामनाएं दिया तथा अपने सम्बोधन में कहा कि “होली रंग बिरंगे रंगों व खुशियों का त्यौहार हैं इसमे सभी लोग अपने गिले- शिकवे भूलाकर एक-दूसर को गुलाल लगाये और आपस मे प्यार बांटते चले,साथ ही साथ सद्भवना व भाईचारे के साथ होली का त्योहार मनाये।
पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष हेमन्त दूबे ने कहा कि “होली का पर्व वर्ष में एक बार आता है और अपने साथ कई प्रकार की खुशियां भी लाता है इस त्यौहार को हमे आपसी भाईचारे व सद्भाव के साथ मनाते हुए खुश होना चाहिए।
कार्यक्रम के अंत मे पत्रकार एकता संघ के संरक्षक रूपेश वर्मा ने उपस्थित सभी अतिथियो व मीडिया कर्मियों तथा आमजन को होली की शुभकामनाएं दिया।
इस अवसर पर शाहनवाज खान,राजकुमार गौड़, संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष