चौधरी चरण सिंह के किसान हित के सिद्धांतो की हत्या कर रही केंद्र सरकार…अजय सोनी

चौधरी चरण सिंह के किसान हित के सिद्धांतो की हत्या कर रही केंद्र सरकार…अजय सोनी

किसान दिवस पर किसान अध्यादेश विधेयक की वापसी की मांग को लेकर सकिपा का सामूहिक उपवास

समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में किसान दिवस के अवसर पर जिला पंचायत परिसर मंझनपुर में किसान विधेयक की वापसी की मांग को लेकर सामूहिक उपवास किया गया। पार्टी नेता अजय सोनी के साथ पार्टी के कई दर्जन कार्यकर्ताओं ने सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन किसान विरोधी विधेयको की वापसी की मांग को लेकर सामूहिक उपवास किया।

इसके पूर्व पार्टी नेता अजय सोनी ने किसान दिवस के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह साहब के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह अमर रहें…अमर रहें…के नारे लगाए। साथ ही किसानों के हित में उनके द्वारा किए गए तमाम कार्यों को पार्टी कार्यकर्ताओं ने याद किया।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय सोनी ने कहा कि आज केंद्र सरकार चौधरी चरण सिंह साहब के किसान हित के सिद्धांतो की हत्या कर रही है। किसान अध्यादेश विधेयक लाकर केंद्र सरकार ने किसानों और उद्योगपतियों के बीच एक लंबी लकीर खींच दी है, जो समय के साथ रोज दर रोज चौड़ी होती जाएगी।

इस अवसर पर अजय सोनी के साथ मौजूद रहे सभी पार्टी कार्यकर्ता किसान दिवस पर किसान अध्यादेश विधेयको की वापसी की मांग को लेकर सामूहिक उपवास किया। साथ ही केंद्र सरकार से तत्काल किसानों के हित में किसान विधेयको की वापसी की मांग की।

इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रेम चन्द्र केसरवानी, भौरवदीन, वेद प्रकाश यादव, विमल यादव, राजू यादव, राम शंकर यादव, राजवंत सिंह, अखिलेश विश्वकर्मा, विजय सिंह लोधी, फूलचंद्र लोधी, अरुण प्रजापति, संदीप सिंह, नईम अहमद, सुनीता पटेल, उर्मिला देवी समेत कई लोग मौजूद रहे।