IPL से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, व्यक्तिगत कारणों से भारत वापस लौटे सुरैश रैना

अगले महीने यानी सितंबर माह से दुबई में आईपीएल शुरू हो जाएगा. लेकिन आईपीएल के शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को झटके पर झटका लग रहा है. जहां टीम में करीब 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो वहीं अब सीएसके के हरफनमौला सुरेश रैना ‘व्यक्तिगत कारणों’ का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण से हट गये. इस बात की जानकारी फ्रेंचाइजी ने शनिवार को दी है.

सुरैश रैना के बारे में बात करते हुए सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने ट्वीट कर बताया, “सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आये हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा.” बता दें कि तैतीस साल के इस क्रिकेटर ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था.

सुरैश रैना से पहले कोरोना के कारण चेन्नई सुपर किंग्स टीम को झटका लगा था. भारतीय टीम के टी20 विशेषज्ञ तेज गेंदबाज सहित उसके दल के 12 सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं. जिसके बाद टीम ने अपना पृथकवास एक सितंबर तक बढ़ा दिया. भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के आगामी सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से हो रहा है.