पंचायत चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी कांग्रेस पार्टी-शैलेन्द्र तिवारी

पंचायत चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी कांग्रेस पार्टी-शैलेन्द्र तिवारी

पंडित दिलीप मिश्रा को अहम जिम्मेदारी देने की तैयारी

रिपोर्ट प्रमोद यादव ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर
सुल्तानपुर। आगामी पंचायत चुनाव 2021 में प्रधान, जिलापंचायत, और क्षेत्र पंचायत के सभी चुनाव कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी और स्व राजीव गांधी जी के सपनो को साकार करने के लिए ग्राम संसद पर कब्जा करेगी ,ये बाते आर एस माल पयागीपुर में पत्रकार वार्ता में शैलेंद्र तिवारी प्रदेश अध्यक्ष मध्य जोन पंचायती राज संगठन उत्तर प्रदेश ने कही।
राजीव गांधी पंचायती राज संगठन उत्तर प्रदेश द्वारा गुरुवार को आर एस माल पयागीपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की का अध्यक्षता ओम प्रकाश तिवारी ने की और संचालन शक्ति तिवारी ने किया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शैलेंद्र तिवारी प्रदेश अध्यक्ष राजीव गांधी पंचायती राज संगठन एवम विशिष्ट अतिथि के रूप में मनोज तिवारी प्रदेश सचिव एवं जिला प्रभारी रहे।उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा पंचायती राज का गठन करके सीधे ग्राम पंचायत स्तर तक पैसा पहुचाने का कार्य किया गया।
मुख्य अतिथि शैलेन्द्र तिवारी ने कहा कि मुझे सुल्तानपुर जनपद से 110 कार्यकर्ता चाहिए जो मौजूदा भाषणजीवी प्रधानमंत्री के झूठे वादों को जमीन स्तर पर पहुँचा कर लोगो को जागरूक कर सके ।जिससे इस सरकार की नाकामियों को आम लोगो को पता चल सके।उन्होंने आगे कहा कि 70 वर्षो में ऐसा प्रधानमंत्री नही हुआ जो सदन में झूठ बोलता हो ,आदर्श ग्राम योजना का कही पता नही है 73वा संसोधन भी वर्तमान सरकार द्वारा नही लागू किया गया।कार्यक्रम में अभिषेक राणा जिलाध्यक्ष, वरुण मिश्रा जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस, दिलीप मिश्रा, शिवेंद्र पाण्डे प्रदेश सचिव यूथ कांग्रेस आदि अनेको कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी मौजूद रहे।