राजनीति कि मुख्यधारा में शामिल हुए तमजीद अहमद को कांग्रेस ने फिर से बनाया जिला अल्पसंख्यक चेयरमैन

ब्यूरो चीफ आर पी यादव

कौशाम्बी:-महज कुछ सालों में अपने संघर्षों से राजनीति में एक मील के पत्थर छूने वाले तमजीद अहमद को पुनः कांग्रेस कमेटी में अल्पसंख्यक विभाग का कौशांबी चेयरमैन बनाया गया। जैसे ही ये खबर जिले में पहुंची पूरे जिले में कांग्रेसियों में खुशी कि लहर दौड़ गई।नेता कांग्रेस विधायक दल आराधना मिश्रा, पूर्व विधायक विजय प्रकाश, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर हंजला उस्मानी, प्रदेश महासचिव विवेकानंद पाठक, जिला अध्यक्ष अरुण विद्यार्थी, पूर्व जिला अध्यक्ष तलत अज़ीम, वरिष्ठ नेता शाहिद सिद्दीकी, राजेन्द्र त्रिपाठी सहित पूरी कांग्रेस कमेटी कि तरफ से बधाइयों का तांता लग गया।
अमरीका, जर्मनी, स्विट्जरलैंड, इटली, सिंगापुर जैसे देशों में सेवा दे चुके तमजीद अहमद कांग्रेस कि राजनीति में हमेशा सड़कों पे संघर्ष करते रहे, पूरे लाकडाउन हो या किसी भी जनता से जुड़े मुद्दे हो हमेशा संघर्ष करते नज़र आए।
तमजीद अहमद ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि राजनीति में आने का मकसद जनसेवा ही है और संघर्ष का रास्ता उन्होंने इसी लिए चुना, उन्होंने कहा जिस उम्मीद से ये पद पार्टी ने पुन: दिया है अब पूरे मिसन के साथ उसपे खरा उतरना है और यही सबसे बड़ा सम्मान होगा। उन्होंने प्रियंका गांधी, अजय लल्लू, नदीम जावेद, शहनवाज आलम सहित पूरे जिला कांग्रेस कमेटी और पूरी पार्टी का शुक्रिया अदा किया।