खबर कवरेज के दौरान पत्रकार के ऊपर हुआ जानलेवा हमला

एनडी न्यूज चैनल के क्षेत्रीय संवाददाता राहुल गुप्ता पर परिवार के एक अधेड़ उम्र के ब्यक्ति ने लाठी और डंडे जानलेवा हमला किया।जिससे हाथ और सीने मे गंभीर चोटें आईं हैं।किसी तरह अपनी जान बजाकर हस्वा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल को एन सी आर दजे कर मेडिकल के लिए भेजा गया है।

थरियांव थाना क्षेत्र के अंर्तगत बिलन्दा गांव निवासी अखिलेश कुमार उम्र 65 वर्ष अपने छोटे भाई रमेश कुमार उम्र 55 वर्ष इन दोनों भाईयों का घर और खेत संबंधित आपसी विवाद चल रहा है।जिसकी शिकायत रमेश कुमार ने बुधवार को हस्वा पुलिस चौकी मे अपने बडे भाई शिकायत कर बताया कि पिताजी की मौत के बाद मै फतेहपुर शहर मे रहना लगा। तभी मैंने अपने बडे भाई को अपने हिससे की खेती करने के लिए और घर की देखभाल के लिए जिम्मेदारी सौंपी।दो साल से मेरे घर और खेती में कब्जा कर कर लिया ।जब मै अपने घर और खेती पर कब्जा करना चाहा । बडे भाई ने मुझे और पत्नी को गाली गलौज देते हुए कहाकि साले घर खेती नहीं दूगा। पीडित हस्वा पुलिस चौकी प्रभारी से शिकायत करते हुए बताया कि मेरे बडे भाई अखिलेश कुमार मेरे घर पर ताला लगा दिया। वहाँ खेत भी ले लिया।और कहा जो करना है कर लो ।

बुधवार की देर शाम रमेश कुमार ने अपने बड़े भाई अखिलेश कुमार से कहाकि मेरे घर का ताला खोल दो नही तो हम तोड़ देगे,इसी बात को लेकर आपस में विवाद हो रहा था । तभी क्षेत्रीय संवाददाता राहुल गुप्ता खबर को कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंचे तो आपसी रंजिश के चलते अखिलेश कुमार ने पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।जिसके चलते पत्रकार को गंभीर चोटें आई, और हाथ फैक्चर हो गया मौके पर पहुँची डायल112 और हस्वा चौकी प्रभारी प्रशांत कटियार ने बताया कि पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमला करने दबगो के खिलाफ कडी काये वाही की जायेगी। इस मामले पर थारियावँ एस ओ विनोद कुमार ने बताया कि पत्रकार पर हमला करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है।