डीजल, पेट्रोल की मूल्यवृद्घि और नहर, बिजली की समस्या को लेकर किसानों का  प्रदर्शन

समर्थ किसान पार्टी ने डीजल, पेट्रोल की मूल्यवृद्घि और नहरों में पानी आने एवं बिजली आपूर्ति में सुधार करने की मांग को लेकर आज तहसील सिराथू में प्रदर्शन किया। पार्टी नेता अजय सोनी की अगुवाई में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को संबोधित एक 5 सूत्रीय ज्ञापन सिराथू तहसीलदार राकेश कुमार सिंह को सौंपा।
सौंपे गए ज्ञापन में तत्काल डीजल, पेट्रोल की मूल्यवृद्घि वापस लेने, करारी माइनर नहर, रामगंगा माइनर नहर में टेल तक जलापूर्ति करने, शमसाबाद एवं नारा फीडर की विद्युत आपूर्ति में सुधार करने, आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने, डेयरी संचालकों से दूध विक्रेता किसानों का आर्थिक शोषण रोकने एवं दूध विक्रेता किसानों को दूध का समुचित मूल्य दिलाने जैसी मांगे शामिल थीं। किसानों का आरोप है कि सरकार और प्रशासन किसानों की अनदेखी कर रहा है और किसान परेशान है।
किसान नेता अजय सोनी ने इस अवसर पर कहा कि धान रोपाई के समय पर करारी माइनर, रामगंगा माइनर सुखी पड़ी हैं और अधिकारी ख़ामोश हैं। इसी तरह आवारा पशुओं की समस्या से किसानों को कोई निजात नहीं मिल रही है और किसान परेशान है। दूध विक्रेता किसानों का हाल तो और खराब है। डेयरी संचालक दूध का मूल्य वृद्धि नहीं कर रहे हैं और औने पौने दामों पर दूध खरीद रहे हैं। अजय सोनी ने इन मामलों पर प्रशासन द्वारा अनदेखी करने पर कहा कि जिला प्रशासन जल्द ही किसानों की समस्याओं पर गंभीर नहीं हुआ तो समर्थ किसान पार्टी के तत्वावधान में अनशन किया जाएगा। इस अवसर पर भानू प्रताप सिंह, जय सिंह यादव, मनीष मौर्य, दिलीप तिवारी, जुम्मन अली आदि मौजूद रहे।