देसी स्टार राजु तिवारी की ‘बेब सीरीज’ “हैवानियत”की शूटिंग में कम्पलीट

देसी स्टार राजु तिवारी की ‘बेब सीरीज’ “हैवानियत”की शूटिंग में कम्पलीट

भोजपुरी के देसी स्टार राजु तिवारी आजकल अपनी बेब सीरीज ‘हैवानियत’ की शूटिंग मंझनपुर कौशाम्बी में कर रहे हैं जो आज पुरी हो गई। कौशाम्बी इंटरनेशनल फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के बड़े कलाकार अशलम नुरी खन्ना,आशु ढोसले, रुपेश विश्वकर्मा, सतेन्द्र सोनु, जयबाबु, दिपक कुमार, अर्जुन कुमार और एक्‍टर राजु तिवारी एंग्री यंग मैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में हीरोइन अनन्या पाण्डेय हाथरस घटना की मनिषा का रोल कर रही हैं ‘हैवानियत’। जी हां, दरअसल इस बेब सिरीज़ में रोहित रॉक, रुपेश विश्वकर्मा और अनन्या पाण्डेय की केमिस्ट्री कमाल दिखाने वाली है।
फिल्म निर्माता भोला कौशाम्बी ने बताया कि अनन्या मेरी अच्‍छी फ्रेंड और साथी अदाकारा हैं।   फिल्म ‘हैवानियत’।  में मैंने भी पुलिस कमिश्नर का किरदार निभाया है मेरा किरदार काफी इंट्रेस्टिंग है और हमारे किरदार के साथ कहानी मैं एक नया मोड़ आ जाता है अन्य सहयोगी कलाकारों के साथ मेरी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।”
इस फिल्‍म के निर्माता भोला कौशाम्बी हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं कई फिल्मों का सफल निर्देशन करने वाले संदीप मिश्रा । इस फ़िल्म से नवोदित अभिनेता राजु तिवारी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।   फिल्म के राईटर भोला कौशाम्बी, प्रौडेक्शन सुरज कुमार हैं जबकि फिल्म का मधुर संगीत तैयार किया है संगीतकार संजय ने। डीओपी अनुपम जयसवाल इस फिल्म की शानदार सिनेमाटोग्राफी कर रहे हैं।
‘हैवानियत’ भोला कौशाम्बी के द्वारा कौशाम्बी इंटरनेशनल फिल्म के बैनर से संदीप मिश्रा जी द्वारा निर्देशित एक बेहतरीन फिल्म है जिसका सेटेलाइट पहले ही बिक चुका है और यह फिल्म उल्लू डिजिटल टीवी के लिए बनाया गया है। दर्शको के लिए एक यह एक बेहतरीन बेब सीरीज होगी, जिसमें कई मसाले मौजूद हैं तथा हाथरस घटना पर आधारित मानवता को शर्मसार करने वाली सत्य घटना पर आधारित है जिसका बहुत ही बेहतर रिस्पांस कम्पनी एवं दर्शकों का मिल रहा है।