गहलोत सरकार के कुशासन से परेशान ग्रामीण जनता ने भाजपा पर जताया विश्वास : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

बाडमेर

गहलोत सरकार के कुशासन से परेशान ग्रामीण जनता ने भाजपा पर जताया विश्वास : केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने भाजपा प्रत्याशियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए आमजन का व्यक्त किया आभार, कहा- भाजपा के सुशासन संकल्प और ग्रामीण विकास के वादे की हुई जीत

दिल्ली/जयपुर/बाड़मेर-जैसलमेर

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने पूरे राजस्थान सहित अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर में भाजपा प्रत्याशियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए मतदाताओं का भाजपा में विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पंचायती राज चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशीयों की जीत केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों व नीतियों की जीत है और यह सब कार्यकर्ताओ की मेहनत का परिणाम है।

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि दो साल पहले विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने जो वादे किये थे उन वादों पर कांग्रेस खरी नही उतरी। प्रदेश की जनता में कांग्रेस के कुशासन का आक्रोश था। उसी का परिणाम रहा कि पूरे प्रदेश सहित बाड़मेर जैसलमेर की जनता ने पंचायती राज चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिकाधिक प्रत्याशियों को विजयी बनाया। कैलाश चौधरी ने कहा कि चुनाव में कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं उनके द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान किए गए कठोर परिश्रम की मैं सराहना करता हूं। कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान मोदी सरकार की नीतियों एवं कार्यो से जनता को अवगत कराया तथा प्रदेश सरकार की नाकामियों को भी जनता के समक्ष रखा, जिसके परिणामस्वरूप क्षेत्र की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा कायम रखा। मै सभी विजयी उम्मीदवारों तथा कार्यकर्ताओं को बधाई व शुभकामनाएं देता हूं तथा राजस्थान और संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।

बयूरो रिपोर्ट ललित दवे