दरवाजे में दौड़ रहे करंट से चिपक कर किसान की मौत

फतेहपुर- किशनपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में दरवाजे पर उतरे विद्युत करंट से लगभग 43 वर्षिय युवा कृषक की बिजली के करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में युवा किसान बच्चीलाल पुत्र मुसरिया परिवार के साथ घर के अंदर हो रहा था। भोर पहर करीब 4 बजे नित्य की भांति आज भी वह जागा और शौचक्रिया जाने के लिए घर का मुख्य दरवाजा खोलते ही वह दरवाजे पर प्रवाहित विद्युत करंट से चिपक गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद अन्य परिजन नींद से जागे और दरवाजे का दृश्य देख चीख पड़े। परिजनों में कोहराम मच गया। रोने की आवाज सुन ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोग परिजनों को ढांढस बंधाते रहे।

मृतक अपने पीछे पत्नी बिट्टी के साथ ही दो पुत्र दो पुत्रियां छोंड़ गया है। इनमें रिंकू 25 वर्ष, विपिन 15 वर्ष, मालती 12 वर्ष व मानसी 8 वर्ष शामिल हैं। बताते हैं कि रिंकू की शादी 2 दिन पूर्व हुई है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन के लिए भेजा है। थानाध्यक्ष पंधारी सरोज का कहना है कि घर के मुख्य दरवाजे पर बिजली का करंट अचानक दौड़ने से किसान की मौत हुई है।