FATEHPUR- घरेलू कलह से क्षुब्ध महिला कुएं में कूदी

घरेलू कलह से क्षुब्ध महिला कुएं में कूदी

यूपी फाइट टाइम्स
ठा. अनीष सिंह

फतेहपुर (ब्यूरो)– किशनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़ा में घरेलू कलह के चलते एक महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया ।
जानकारी के मुताबिक किशनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत गढ़ा खास गांव निवासी रमोद सोनकर की 22 वर्षीय पत्नी कुंती ने घरेलू कलह से क्षुब्ध होकर कुएं में छलांग लगा दी और आत्महत्या करने का प्रयास किया मामला शनिवार करीब शाम 5:00 बजे के आसपास का है जहां रमोद सोनकर व उसकी पत्नी कुंती के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद उसकी पत्नी ने आवेश में आकर कुएं में छलांग लगा दी तब इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घंटों मशक्कत करते हुए महिला को बाहर निकाला है और एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए भिजवाया है ।
वही ग्रामीणों ने बताया कि रमोद सोनकर की शादी करीब तीन वर्ष पूर्व हुई थी और करीब एक वर्ष बाद से रमोद सोनकर व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर पिछले कई दिनों से आपसी अनबन बनी रहती थी जिससे क्षुब्ध होकर आज रमोद सोनकर की पत्नी कुंती ने कुएं में कूद आत्महत्या करने का प्रयास किया । वही समाचार लिखे जाने तक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही थी ।