You are currently viewing FATEHPUR- रात के अंधेरे में महिलाओं के साथ मारपीट

फतेहपुर जनपद के थाना जहानाबाद क्षेत्र में बीती रात मे एक अराजक तत्व के व्यक्ति ने दो महिलाओं सहित चार व्यक्तियों को मारपीट कर किया घायल और धमकी देते हुए लोगों से अभद्रता पूर्वक गाली गलौज करते हुए वहां से निकलकर चला गया
घायल पीड़ितों ने 112 पीआरबी को फोन कर जानकारी दी , मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने घायल महिलाओं को रात में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाकर कराया उपचार।आज दूसरे दिन सुबह दिन मंगलवार को पीड़ितों ने थाने में पहुचकर अभियुक्त के विरुद्ध चार तहरीर दी उसके पहले भी अभियुक्त के खिलाफ थाने में तहरीर लोगों के द्वारा दी जा चुकी लेकिन अभियुक्त पुलिस की पकड़ से दूर होने की वजह से अभियुक्त में सुधार नहीं है।
मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बचनीपुर में बीती रात दुर्गेश पुत्र राम चरण ने अपनी अराजकता के बल पर दो महिलाओं में अनुसुइया पत्नी महेंद्र गांव में ही रखी दुकान पर अपने ससुर राम आसरे को खाना लेकर जा रही थी तभी रास्ते में अज्ञात कारणों से उसके साथ अभद्रता पूर्वक मारपीट की उसके बाद उसके ससुर की । दुकान रामआसरे के पास पहुंचकर उनके साथ भी मारपीट की। उसके बाद राम देवी पत्नी देवी प्रसाद मारपीट के दौरान बीच-बचाव में गई तो उसको भी गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इसी बीच बचाव में भगवानदीन पुत्र अयोध्या प्रसाद वृद्ध बीच बचाव के लिए गए तो उसको भी मारपीट कर घायल किया। घायलों ने आरोप लगाते हुए बताया कि दुर्गेश मारपीट करने के बाद सभी को धमकी देते हुए कहा कि आप कहीं पर भी जाओ हमारा कुछ नहीं उखाड़ पाओगे । इसी गांव के निवासी रामराज पुत्र नंदी के साथ भी दो-तीन बार मारपीट कर चुका है बीच बचाव गए तो इनके साथ साथ बच्छराज और अरविंद के साथ भी मारपीट की। इससे साफ जाहिर होता है कि उक्त दुर्गेश नाम का व्यक्ति गांव में पूर्ण रूप से अराजकता के बल पर निवास कर रहा है जो आए दिन नए बवाल खड़ा करके अपनी तानाशाही चलाना चाह रहा है । समस्त घायलों ने उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाने में पहुंचकर अपनी अपनी तहरीर थाना पुलिस को दी। थाना पुलिस ने सभी घायलों का मेडिकल कराया और उक्त व्यक्ति के विरुद्ध कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
थाना प्रभारी नीतिक्षक सन्तोष कुमार शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम बचनीपुर से दुर्गेश नाम के व्यक्ति के विरुद्ध तहरीर आई हुई है जिनकी प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है पुलिस उक्त व्यक्ति के विरुद्ध दबिश दे रही है जैसे ही पकड़ में आता है तो कार्रवाई सुनिश्चित है।