You are currently viewing FATEHPUR-  लंबरदार मार्केट के व्यापारियों का किराया हुआ माफ किराएदार खुश

लंबरदार मार्केट के व्यापारियों का किराया माफ दुकानदार किराएदार परिवारों में दौडी खुशी की लहर

सराहनीय पहल पर किरायेदारों व्यापारियों ने एक सुर में जताया आभार

चौडगरा फतेहपुर जनपद के चौडगरा कस्बे में मानवता की मिसाल पेश करते हुए कस्बे के लंबरदार मार्केट के प्रोपराइटर सुरेंद्र सिंह उर्फ गोरे सिंह ने वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस को देखते हुए मानवीय पहलू को ध्यान में रखते हुए किराए पर दे रखी लगभग आधा सैकड़ा से अधिक दुकानों को किरायेदारों को दे रखा है जिनका 1 माह अप्रैल महीने का किराया माफ करने की जानकारी पत्रकारों को दी अपने सेवा भाव कर्तव्य परायण गरीब शोषित वंचित जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए जाने जाने वाले सुरेंद्र सिंह वर्तमान समय में फतेहपुर जिला सहकारी संघ के अध्यक्ष पद पर हैं। उन्होंने बताया कि प्रतिमाह लगभग ₹80000 किरायेदारों से मिलता था किराए के रूप में दुकानों का जिसे इस माह नहीं लिया जाएगा वही जानकारी के अनुसार आपको बताते चलें कि सुरेंद्र सिंह के बड़े भाई कल्याण सिंह गौर लगातार तीन बार से हरदौलपुर ग्राम सभा का प्रतिनिधित्व करते हुए हरसिंहपुर ग्राम सभा के वर्तमान प्रधान है जिन्होंने गरीबों की मदद के लिए हर संभव मदद का ऐलान कर रखा है।
दुकानदारों को जानकारी मिलते ही दौड़ी खुशी की लहर

किराएदार दुकानदारों को जैसे ही किराया माफ होने की जानकारी मिली वैसे ही दुकानदार के परिवारों में व किरायेदारों में खुशी की लहर दौड़ गई। मेडिकल स्टोर का संचालन कर रहे। सुधीर सिंह ने बताया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए लंबरदार मार्केट के प्रोपराइटर द्वारा उठाया गया कदम सराहनीय पहल है। जिसके लिए हम सभी दुकानदार व्यापारी आभारी हैं।
वही किरायेदारों के परिवारी जनों ने कहा कि इन विषम परिस्थितियों में किराया माफ करना कोरोना वायरस की लड़ाई में गोरे सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए हम सभी को जो सहयोग प्रदान किया है। वह काबिले तारीफ है इसकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। ऐसे समय में लोगों को आगे बढ़कर कमजोर वर्ग की मदद करनी चाहिए।