FATEHPUR- तीस बीघा सरकारी भूमि को न 0 पं 0 व एस डी एम ने खाली कराकर किया हकबन्दी

तीस बीघा सरकारी भूमि को न 0 पं 0 व एस डी एम ने खाली कराकर किया हकबन्दी

यूपी फाइट टाइम्स
ओमनरायण विश्वकर्मा

खागा (फतेहपुर)नगर पंचायत क्षेत्र के कस्बे के एक नामी गिरामी डिग्री कालेज के पीछे सरकारी जमीन को उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह व नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी लालचंद मोर्य एवं चेयरमैन प्रतिनिधि रामगोपालl सिंह आदि ने मौके पर पहुंच कर जे सी बी मशीन से मेडबंदी वर्षों पड़ी भूमि को कब्जे में ले लिया।
बताया जाता है कि नगर पंचायत क्षेत्र की सीमा के अंतर्गत कस्बे के गिरजा देवी डिग्री कॉलेज के पीछे सरकारी पड़ी जमीन को तहसील अधिकारी व नगर पंचायत अधिकारियों ने टीम के साथ पहुंचकर कब्जे में ले लिया। वहीं चेयरमैन प्रतिनिधि रामगोपाल सिंह ने बताया कि लगभग 15 बीघा तालाबी नंबर की भूमि पड़ी थी। जिसे अन्य लोग अलग अलग तरीके से काबिज थे। इसी प्रकार से 5 बीघा झाड़ी के नाम अभिलेखों में दर्ज थी। जिसे राजस्व टीम के माध्यम से चिन्हित कर खाली कराया गया है। इसी तरह से वहीं पर लगभग 10 बीघा गोचर की जमीन पर भी लोगों का बीज से जिन्हें अवगत कराते हुए आज जेसीबी मशीन चलाकर समस्त भूमि पर कब्जे में लेकर मेड़बंदी करा दी गई है।
इस मौके पर उप जिला अधिकारी प्रहलाद सिंह ,नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी लालचंद मौर्य ,नगर पंचायत प्रतिनिधि राम गोपाल सिंह सहित सभासद मौजूद रहे।